logo-image

भूमि के स्कूल में चीफ गेस्ट बनके आईं थीं प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस ने शेयर किया पहली मुलाकात का किस्सा

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मुंबई पहुंचीं और उन्होंने 27 अक्टूबर को जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग नाइट की मेजबानी की. इस दौरान उन्होंने भूमि से हुई पहली मुलाकात का मजेदार किस्सा भी याद किया.

Updated on: 30 Oct 2023, 11:12 AM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की आज तगड़ी फैन -फॉलोइंग है. 2002 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली प्रियंका चोपड़ा आज अपने करियर में बहुत आगे बढ़ गई हैं, उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी अपनी कामयाबी का परचम लहरा दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई पहुंचीं और उन्होंने 27 अक्टूबर को जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग नाइट की मेजबानी की. इस दौरान वो भूमि पेडनेकर समेत कई एक्ट्रेसस से मिलीं और उन्होंने भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ अपने पुराने दिनों का अनुभव शेयर किया. 

 चीफ गेस्ट बनी थीं प्रियंका चोपड़ा

भूमि पेडनेकर ने हाल ही में साझा किया कि वह पहली बार PeeCee से अपने स्कूल के दिनों के दौरान मिली थीं जब क्वांटिको एक्ट्रेस मुख्य अतिथि के रूप में आई थीं. उन्होंने इस पल को याद किया और बताया कि कैसे प्रियंका को सालों बाद उनसे हुई मुलाकात याद थी. जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के मास्टरक्लास में भूमि पेडनेकर और प्रियंका चोपड़ा बातचीत में व्यस्त नजर आईं. बातचीत के दौरान भूमि ने याद किया कि कैसे वह पहली बार प्रियंका से मिली थीं. भूमि (Bhumi Pednekar) और प्रियंका (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा एक ही स्कूल में गए थे, और प्रियंका को उनके एनुअल डे के दौरान मुख्य गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया था.

इस तरह मिली थीं पहली बार नजरें

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कहानी जारी रखते हुए कहा कि उन्हें एक सभागार में लाया गया था, जहां वह छात्रों को मंच पर प्रदर्शन करते हुए देख रही थीं. इसके बाद भूमि पेडनेकर ने कहा कि वह मंच पर गईं और दस मिनट के प्रदर्शन के दौरान उन्होंने केवल प्रियंका को देखा. PeeCee ने मजाक में इसे 'व्यक्तिगत प्रदर्शन' कहा. भूमि ने फिर कहा कि प्रियंका ने पीछे मुड़कर देखा, और वह खुश थी, "वह मुझे देख रही थी.'' भूमि पेडनेकर ने इसके बाद सालों बाद रोहिणी अय्यर की पार्टी में फिर प्रियंका से हुई मुलाकात को याद किया और उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि पीसी को वो अब भी याद थीं “और इसकी ख़ूबसूरती यह है कि वह मुझसे कई सालों बाद मिली. मेरा डेब्यू हो चुका था और हम रोहिणी की पार्टी में मिले थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

 

प्रियंका को आइडल मानती थी भूमि

भूमि ने फिर कहा, "मैं कह रही थी 'तुम्हें कैसे याद है?' मैं एक घमंडी टीनेजर थी जिसने प्रियंका को हमेशा अपना आइडल माना है और वो उन्हें देखकर पागल हो रही थी.  मैंने कहा, 'हे भगवान, मैं बस उसके लिए प्रदर्शन करना चाहती हूं. हो सकता है कि वह मुझमें कुछ देखती हो और उसे ऐसा लगा हो कि आप किसी फिल्म सेट पर एडी बनकर क्यों नहीं आते?'