logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने भारत के कोविड वैक्सीन ड्राइव की सराहना की

यूनिसेफ की सद्भावना राजदूत प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को भारत के कोविड टीकाकरण अभियान की सराहना की और देश के अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का भी आभार व्यक्त किया.

Updated on: 17 Jan 2021, 02:21 PM

लॉस एंजेलिस:

बॉलीवुड अभिनेत्री और यूनिसेफ की सद्भावना राजदूत प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को भारत के कोविड टीकाकरण अभियान की सराहना की और देश के अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का भी आभार व्यक्त किया. प्रियंका ने अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया, 'ब्रावो इंडिया. बड़े पैमाने पर कोविड टीकाकरण अभियान को शुरू करने के लिए भारतीय अधिकारियों, चिकित्सा और स्वास्थ्य टीमों को बधाई. हमेशा आगे रहने वाले हमारे नायकों के प्रति आभार हैं, जिन्होंने दूसरों को बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डाला है.'

उनका यह ट्वीट यूनिसेफ इंडिया के आधिकारिक अकाउंट के एक ट्वीट के जवाब में आया है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि 'मेड इन इंडिया' टीके 'आत्मनिर्भर भारत' की प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं. भारत में दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के शुभारंभ के बाद सभी वैज्ञानिकों को बधाई देते हुए, शाह ने कहा कि राष्ट्र कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में एक ऐतिहासिक क्षण का गवाह बन रहा है.