logo-image

Priyanka Chopra Nick Jonas: निक जोनस पर टिकीं प्रियंका चोपड़ा की नजरें, एक दूसरे के प्यार में खोया कपल

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने पति निक जोनास के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. एक्ट्रेस की हाल ही में शेयर की गई इंस्टाग्राम तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

Updated on: 04 Sep 2023, 08:53 AM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas) एक मशहूर सेलिब्रिटी कपल हैं, दोनों अक्सर कपल गोल्स सेट करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके बहुत सारे फेंस हैं, उनकी रोमांटिक तस्वीरों से लेकर उनकी बेटी मालती मैरी के साथ उनके प्यारे पलों तक, सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की पोस्ट उनके फैंस को बांधे रखती हैं. प्रियंका को सोशल मीडिया पर निक और मालती के साथ अपने जीवन की झलकियां शेयर करना पसंद है, और अभी हाल ही में उन्होंने और निक के साथ बाहर निकलते समय तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई

सोमवार की सुबह, जब प्रियंका निक जोनस के साथ बाहर निकलीं तो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया. उन्होंने सबसे पहले एक सेल्फी शेयर की, जिसमें उनके स्टनिंग लुक और मेकअप का क्लोजअप देखने को मिला.

लव अगेन की अभिनेत्री हल्के नीले रंग की पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने बालों को साफ-सुथरे जूड़े में बांध रखा था. उन्होंने हीरे की इयररिंग्स और एक खूबसूरत नेकलेस सेट था जो उनके पहनावे पर चार चांद लगा रहा था. उन्होंने अपना मेकअप मिनिमल रखा और मौवे लिपस्टिक का लगया था.

निक जोनस के साथ सेल्फी शेयर कीं 

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा, "आइस आइस बेबी" इसके बाद उन्होंने एक और सेल्फी शेयर की जिसमें निक जोनस भी थे. यह कपल एक कार में पोज़ देता हुआ दिखाई दे रहा है, और पीसी के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "ऑस्टिन, टेक्सास, जल्द ही आपसे मुलाकात होगी." इस बीच, अगली तस्वीर में निक जोनस खिड़की से बाहर देख रहे हैं, और प्रियंका उनके अच्छे लुक की तारीफ कर रही हैं. उन्होंने दिल वाली आंखों वाले इमोजी के साथ लिखा, "सपने देखने लायक" नीचे देखें प्रियंका और निक की शानदार तस्वीरें.

जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में दिखीं प्रियंका

इसी बीच कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा को टेक्सास में जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में शिरकत करते हुए देखा गया था. वह अपने पति निक जोनस के लिए चीयर करती नजर आईं और उनके साथ डेनिएल जोनस भी थी. नियॉन ग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने जोनस ब्रदर्स के गानों पर थिरकते हुए कॉन्सर्ट में खूब धमाल मचाया.

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, प्रियंका चोपड़ा अगली बार जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में दिखाई देंगी. उनके पास आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा भी है. जबकि फिल्म की घोषणा 2021 में की गई थी, हाल ही में पीसी के प्रोजेक्ट छोड़ने की अफवाहें सामने आई हैं. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई क्लियरिफिकेशन नहीं हुआ है.