logo-image

Priyanka Chopra Sunday: सुबह-सुबह प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कर दी नो-मेकअप सेल्फी, हिल गया इंटरनेट

जर्स प्रियंका चोपड़ा के नेचुलर ग्लो और सनकिस्ड फोटो पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की इस नो-मेकअप सेल्फी ने इंटरनट पर जैसे सनसनी मचा दी है. 

Updated on: 26 Feb 2024, 09:38 AM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Selfie: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. फिल्मों, टीवी के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं. देसी गर्ल बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. ऐसे में रविवार को भी प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस का दिन बना दिया. हाल में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी संडे सेल्फी पोस्ट की है जिसे देखकर पूरा इंटरटेनट हिल गया है. फैंस एक्ट्रेस की सादगी, खूबसूरती और नो-मेकअप लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

इंस्टा स्टोरी पर प्रियंका की सेल्फी
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बिना मेकअप की एक सेल्फी शेयर की है. इस लुक में वह सूरज की ओर देख रही हैं, जो उनका चेहरा पानी की बूंदों के साथ चमक रहा है. एक्ट्रेस ने अपने बाल खुले छोड़ रखे हैं और तस्वीर में वो सूरज की ओर आंखें बंदकर धूप सेंक रही हैं. इस क्लिक को साझा करते हुए, लव अगेन स्टार ने प्यार भरे इमोजी के साथ लिखा, "फ्रेश फेस्ड संडे."

इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस ने सिटाडेल एक्ट्रेस के नो-मेकअप लुक की तारीफ करना शुरू कर दिया. अधिकतर यूजर्स प्रियंका चोपड़ा के नेचुलर ग्लो और सनकिस्ड फोटो पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की इस नो-मेकअप सेल्फी ने इंटरनट पर जैसे सनसनी मचा दी है. 

मालती मैरी मचाती हैं धमाल
आजकल बाजीराव मस्तानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी के क्लिप शेयर करती रहती हैं. मालती अब फोन चलाने लगी हैं और वो फोटो और वीडियो बनाने की कोशिश करती हैं. हाल में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दो साल की बेटी का कैप्चर किया गया वीडियो शेयर किया था. वीडियो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, ''अब ये वीडियो भी है. हम विकसित हो रहे हैं." पीसी ने बताया कि उनकी बेटी हर दिन ऐसे छोटे-छोटे काम करके उन्हें हैरान कर देती हैं. मालती मैरी अपने डैडी निक जोनास के साथ भी सेल्फी क्लिक करते नजर आई थीं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा...' में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, इसकी रिलीज और कहानी को लेकर कोई खास अपडेट सामने नहीं आया है.