logo-image

#NickYanka: शादी के बीच वायरल हो रही है प्रियंका-निक की ये तस्वीरें, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने बीते शनिवार को क्रिश्च्यिन रीति-रिवाज से शादी कर ली। दोनों 2 दिसंबर को फिर शादी करेंगे। वे पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लेंगे।

Updated on: 03 Dec 2018, 01:52 PM

मुंबई:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने बीते शनिवार को क्रिश्च्यिन रीति-रिवाज से शादी कर ली। दोनों 2 दिसंबर को फिर शादी करेंगे। वे पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लेंगे। जोधपुर (Jodhpur) के उमेद भवन पैलेस (Umaid Bhawan Palace) में दोनों की शादी का जश्न रॉयल अंदाज में हो रहा है। इस बीच 'निकयांका' (#Nickyanka) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

खबरों की मानें तो ये तस्वीरें प्रियंका और निक की प्री-वेडिंग फोटोशूट की हैं। वहीं, कुछ लोगों कह रहे हैं कि उन्होंने फेमस मैगजीन 'वोग' के लिए फोटोशूट कराया है। हालांकि, इन तस्वीरों को देखने के बाद शायद ही आप उन पर से नजरें हटा सकें।

ये भी पढ़ें: #DeepVeer रिसेप्शन पार्टी: जमीं पर उतरे बॉलीवुड के 'सितारें', शाहरुख से रेखा समेत इन हस्तियों ने की शिरकत

इन तस्वीरों में 'निकयांका' की केमिस्ट्री बेहद जबरदस्त लग रही है। इसके पहले इंटरनेट पर दोनों की साथ में फोटोशूट की कम ही तस्वीरें सामने आई हैं।

बता दें कि जोधपुर में शादी के बाद फेमस कपल दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेगा, जिसमें कई मशहूर हस्तियां शिरकत करेंगी।