logo-image

Priyanka Post: प्रियंका के नए पोस्ट से सोशल मीडिया पर मचा कहर, फैंस बोले-किंग ऑफ वर्ल्ड

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक वैश्विक आइकन है और दुनियाभर में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइिंग है.

Updated on: 24 Jan 2023, 03:28 PM

मुंबई :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक वैश्विक आइकन है और दुनियाभर में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइिंग है. एक्ट्रेस फिलहाल अपने मजरहुड फेस को एन्जॉय कर रही हैं. प्रियंका मां की जिम्मेदारी और प्रोफेशनल काम के बीच में इतना फंस गई थी कि वो सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं, फिलहाल वो सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई हैं. फैंस उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया गेम में वापस आ गई है और आज भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत सेल्फी पोस्ट की है. 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कुछ सेल्फी साझा कीं हैं. एक्ट्रेस को ट्यूब-नेक व्हाइट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. एक्ट्रेस का हेयर कलर उनके फेस के साथ पूरी तरह मेल खा रहा है. उनका न्यूड आई मेकअप, लाल गाल और ग्लॉसी लिप्स उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं. कुछ सेल्फी एक कमरे के अंदर ली गई प्रतीत होती हैं जबकि कुछ एक कार में ली गई प्रतीत होती हैं.  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'जब ग्लैमर इतना मजेदार हो तो आपको बाहर जाना ही होगा. #nofilterneeded.प्रियंका की इस फोटो पर फैंस ने भी हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. एक फैन ने लिखा, प्रीटि, वहीं दूसरे ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया. एक ने लिखा,  किंग ऑफ वर्ल्ड. साथ ही कुछ ही घंटों में फोटो पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के बारे में भी की बात

हाल ही में ब्रिटिश वोग को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा कि मालती का जन्म समय से पहले ही हो गया है. उन्होंने कहा कि समय से पहले जन्म लेने वाले शिशुओं को "अत्यंत" समय से पहले जन्म लेने वाला माना जाता है. "जब वह बाहर आई तो मैं ओआर [ऑपरेटिंग रूम] में थी, वह बहुत छोटी थी, मेरे हाथ से भी छोटी. मैंने देखा कि इंटेंसिव-केयर नर्सें क्या करती हैं. भगवान का काम करते हैं. निक (Nick Jonas and Priyanka chopra) और मैं दोनों वहीं खड़े थे जब उन्होंने उसे इंटुबैट किया. मुझे नहीं पता कि उन्हें कैसे [उसके छोटे से शरीर में] इंट्यूबेट करने के लिए जो चाहिए था वह मिल गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ये भी पढ़ें-Pathaan: दीपिका ने बेशरम रंग को बताया 'Big Hit', साझा किए शूटिंग के दिलचस्प किस्से

इस बीच प्रियंका के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार लव अगेन में सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ दिखाई देंगी. उनके पास रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित वेबसीरिज है. उनके पास आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की रोड ट्रिप फिल्म, जी ले ज़रा भी है. देसी गर्ल प्रियंका ने आज बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपनी नामी पहचान बना ली है.