logo-image

दुल्हन की तरह सजा प्रियंका का घर, निक संग शादी की तैयारियां शुरू

शादी हिंदु और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. खबरों की मानें तो देसी गर्ल अपनी शादी के दिन उदयपुर जाएंगी.

Updated on: 26 Nov 2018, 09:02 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवूड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. इस साल कई बड़े सितारे शादी के बंधन में बंध गए. हाल ही में रणवीर-दीपिका एकदुसरे के हो गए. अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से शादी करने वाली हैं. खबरों की मानें तो दोनों इस साल साल 2 दिसंबर को जोधपुर में 7 फेरे ले सकते हैं. शादी की तैयारियां भी जोर-शोर से शुरू हो गई हैं. अब प्रियंका के घर को भी दुल्हन की तैयार कर दिया गया है.

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसे प्रियंका चोपड़ा के घर की तस्वीरें बताया जा रहा है. बता दें कि निक जोनस भारत आ चुके हैं और वो प्रियंका के साथ देखे जा रहे हैं.

बता दें कि शादी हिंदु और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. खबरों की मानें तो देसी गर्ल अपनी शादी के दिन उदयपुर जाएंगी. शादी के अंतिम दिन यानि शाम तक प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग करेंगी. फिल्म में फरहान अख्तर भी होंगे.

जोधपुर में शादी के बाद दो गैंड रिसेप्शन होंगे. पहले रिसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स शामिल होंगे तो दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा. कयास लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली में होने वाली रिसेप्शन पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शरीक होंगे.