logo-image

ट्रांसपेरेंट टॉप पहनने पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने अपडेट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार सुर्खियों में रहने की वजह वह नहीं बल्कि उनकी मां मधु चोपड़ा हैं, जिन्हें हाल ही में एक बुक इवेंट के बाहर निकलते देखा गया.

Updated on: 07 Oct 2023, 07:19 PM

नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने अपडेट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार सुर्खियों में रहने की वजह वह नहीं बल्कि उनकी मां मधु चोपड़ा हैं, जिन्हें हाल ही में एक पार्टी से बाहर निकलते देखा गया. उन्हें बुक इवेंट से निकलता देख पेप्स उनके पास पहुंचे और उनसे बात करने लगे, पैपराजी द्वारा रिकॉर्ड किया गया मधु चोपड़ा का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. जिसके बाद मधु चोपड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है. मधु चोपड़ा को एक पार्टी से बाहर निकलते देखा गया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने शिमरी ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Video (@_bollywoodviral)

दरअसल मधु चोपड़ा को एक पार्टी से बाहर निकलते देखा गया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने शिमरी ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ था. जिसकी वजह से ट्रोलर्स उनके वीडियो पर भद्दे कमेंट्स करने लगे. एक यूजर ने लिखा- मधु जी ने तो अपनी बेटी को भी पीछे छोड़ दिया है. वहीं दूसरे ने लिखा- इनको इंडिया में रहने की आदत नहीं रही, अब ये लोग विदेशी हो गए हैं , इसलिए उसी हिसाब से रहते हैं.

मधु चोपड़ा एक बुक इंवेट में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने ब्लैक शिमरी ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ था, वहीं इंवेट से बाहर आकर मधु किसी से बात करने लगीं. इसी बीच वहां मौजूद पापा उनके पास पहुंच गए और उनका वीडियो शूट कर लिया, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मम्मी मधु द्वारा पहनी गई ड्रेस लोगों को पसंद नहीं आई. जिसके बाद लोगों ने मधु चोपड़ा को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया.

हाल ही में  प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. जिसमें उन्होंने खूबसूरत कपड़े पहने हुए थे और उनके सिर के ऊपर एक प्यारा सा फूल लगाया हुआ था. मधु चोपड़ा ने यह तस्वीर तब ली जब वह परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में पहुंची थीं.