logo-image

प्रियंका चोपड़ा की मां को मिला निक जोनस की फैमिली का सपोर्ट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां ने अपने पति के साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसपर फैंस के साथ - साथ कई लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है.

Updated on: 20 Feb 2022, 12:03 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मेहनत के दम पर बहुत कुछ हासिल कर लिया है. अपने एक्टिंग और स्ट्रांग पर्सनालिटी के चलते वो आज इस मुकाम पर हैं. अक्सर वो किसी ना किसी मंच पर खुलकर बोलती हुई नजर आती है. कुछ समय पहले तो एक्ट्रेस (Priyanka Chopra)ने अपने पति निक जोनस को ही रोस्ट कर दिया था, जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था. वहीं उन्होंने (Priyanka Chopra) हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है. इसी के साथ वो अपने परिवार के बहुत करीब है. जिसके चलते वो अक्सर पोस्ट भी करती हैं. खासतौर पर अपने पिता अशोक चोपड़ा के साथ. उनका उनके पिता के साथ गहरा रिश्ता था. एक्ट्रेस अपने दिवंगत पिता के साथ बिताए गए यादगार पलों को लोगों के साथ आए दिन साझा करती हैं.

यह भी जानिए -  विक्की कौशल को जिस जगह से लगता था डर, तो क्यों की उसी जगह पर शादी ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr Madhu Akhouri Chopra (@drmadhuakhourichopra)

आपको बताते चले कि हालही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां ने भी अपने पति को याद करते हुए एक प्यारा सा  पोस्ट किया है, जिसपर फैंस के साथ - साथ कई लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है. ये पोस्ट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर की है. दरअसल, उन्होंने अपने पति के साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जो काफी पुरानी लग रही है. इसके साथ उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा कि एक खूबसूरत जर्नी . उनके इस पोस्ट को लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स से भर दिया है. यह पोस्ट उन्होंने  शादी की सालगिरह होने के चलते किया था. उनकी इस पोस्ट पर निक जोनस के फादर केविन जोनस ने भी अपने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, सालगिरह मुबारक काश की हम उन्हें जान पाते. हम थैंकफुल हैं कि प्रियंका चोपड़ा हमारी जिंदगी में हैं.  वहीं इस पोस्ट पर प्रियंका ने भी कमेंट किया और लिखा, अमेंजिंग पिक्चर.