News Nation Logo

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, एक्टर ने कहा, प्राउड ऑफ यू...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 28 Jul 2022, 08:10:54 PM
Untitled design 64 1  2

dijit dosanjh and priyanka chopra (Photo Credit: FILE PIC)

highlights

  • आज भी वो दिल से पूरी देसी ही हैं.
  • प्रियंका के दिल में हिंदुस्तान और पंजाब दोनों बसता है
  • लिली सिंह ने कॉन्सर्ट की वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर  शेयर की 

:  

प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में नजर आती हैं, लंबे समय विदेश में बिताती है. लेकिन आज भी वो दिल से पूरी देसी ही हैं. दिलजीत दोसांझ के शो में जाकर उन्होंने आज फिर ये साबित कर दी है. जिस अंदाज मे वो दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh)के कॉन्सर्ट में नजर आई हैं उससे एक बार फिर ये साबित हो गया है कि प्रियंका के दिल में हिंदुस्तान और पंजाब दोनों बसता है.  प्रियंका चोपड़ा और लिली सिंह लॉस एंजिल्स में गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ के संगीत कार्यक्रम में थिरकते दिखाई दिए. लिली सिंह ने कॉन्सर्ट की वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर स्टोरी के तौर पर लगाई, जिसके बाद से ये तस्वीरें खूब वायरल हो गईं.

पहली वीडियो में, कनाडाई कॉमेडियन को संगीत कार्यक्रम के लिए तैयारी करते हुए देखा जा सकता है. वहीं अगले वीडियो में उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ देखा गया जहां वो और प्रियंका चोपड़ा डांस करती नजर आई हैं.  दिलजीत दोसांझ ने लिली सिंह की स्टोरी को रिपोस्ट किया और उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा, वी आर प्राउड ऑफ यू लेडिज.

ये भी पढ़ें-केबीसी का सीजन 14 आमिर, मैरी कॉम के साथ होगा शुरू

वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी प्रियंका 

वहीं  वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका अगली बार वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी.  इसके अलावा, उनके पास फरहान अख्तर की जी ली ज़ारा और इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी भी है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. इस बार प्रियंका ने बर्थडे पर बीच वेकेशन प्लान किया था.

First Published : 28 Jul 2022, 08:10:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.