logo-image

Priyanka Chopra Mother:जॉइंट फैमिली में रहना पसंद करती हैं प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा

Priyanka Chopra Mother Madhu Chopra: प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने खुलासा किया कि उनके बच्चों का पालन-पोषण उनके पूरे परिवार ने किया. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे दोनों अपने कजिन्स के करीब हैं और एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं.

Updated on: 31 Dec 2023, 08:41 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra Mother Madhu Chopra: प्रियंका चोपड़ा एक इंडियन एक्ट्रेस हैं जो अब एक ग्लोबल आइकन बन गई हैं. हालाँकि वह अपने परिवार के साथ विदेश में बस गई हैं, लेकिन उनकी जड़ें अभी भी भारत में हैं और इसे उनके भारतीय त्योहारों को मनाने और अपने देसी रीति-रिवाजों और परंपराओं से जुड़े रहने के तरीके में देखा जा सकता है. उनकी मां डॉ. मधु चोपड़ा ने बताया कि कैसे एक्ट्रेस अपने परिवार से जुड़ी हुई हैं और जॉइंट फैमिली का आनंद लेती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhu Akhouri Chopra (@madhumalati)

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का कहना है कि एक्ट्रेस को बड़ा परिवार पसंद है
प्रियंका चोपड़ा अपने माता-पिता और भाई सिद्धांत के बहुत करीब हैं. फैक्ट यह है कि उनके पास अपने पिता की लिखावट में एक टैटू है जो उनके साथ उनके रिश्ते को दर्शाता है. रश्मी उचिल की बुक राइजिंग स्टार्स में, उनकी मां डॉ. मधु चोपड़ा ने एक्ट्रेस की मां होने पर अपनी खुशी व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि वह सबसे प्राउड मां हैं और प्रियंका उनकी बातचीत का पसंदीदा विषय हैं. उन्होंने आगे कहा “मुझे अपने बच्चों पर बहुत गर्व है. मैंने बहुत कम दिया. बदले में, प्रियंका बहुत खिली है.'' जॉइंट फैमिली अपनी राय शेयर करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा कि "इसे खिड़की से बाहर फेंक देना चाहिए." उन्होंने आगे कहा, “मेरे बच्चे अपनी मासी, मणि, माँ और कजिन भाई-बहनों के साथ बड़े हुए. परिवार मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है और यही बात बच्चों पर भी लागू होती है. प्रियंका अपने हर इंटरव्यू में परिवार के बारे में बात करती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhu Akhouri Chopra (@madhumalati)

PeeCee की माँ ने यह भी खुलासा किया कि चूँकि वह एक वर्किंग मदर थी, इसलिए उनके बच्चों का पालन-पोषण उनके पूरे परिवार ने किया. इसलिए, वे अपने कजिन भाई-बहनों और दूर के रिश्तेदारों से भी जुड़े रहना पसंद करते हैं. उन्होंने आगे कहा, “हालाँकि मैं हमेशा एक वर्किंग माँ थी, लेकिन मैंने हमेशा यह पक्का किया कि बच्चों को कभी भी अकेले नहीं छोड़ा जाए. मेरे बच्चों को बड़ा परिवार पसंद है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhu Akhouri Chopra (@madhumalati)

मधु चोपड़ा ने खुलासा किया कि वे बहुत ही आसानी से पारिवारिक मिलन समारोह आयोजित करती हैं. "मेरे पति की तरफ से नौ बच्चे हैं और मेरी तरफ से भी नौ बच्चे हैं. जब कजिन भाई एक साथ मिलते हैं, तो वे खूब मस्ती करते हैं. वे इतने करीब हैं कि आप कभी भी चचेरे भाई और सगे भाई-बहन के बीच अंतर नहीं कर पाएंगे. यह रिश्ता इतना मजबूत है मजबूत,'' पीसी की मां ने अंत में कहा कि उनके बाद भी, वे एक-दूसरे के लिए मौजूद रहेंगे.