logo-image

MAMI Film Festival 2023: भारत के लिए रवाना हुईं प्रियंका चोपड़ा, फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग नाइट करेंगी होस्ट

JIO MAMI Film Festival 2023: प्रियंका भारत में इस हफ्ते शुरू होने वाले आने वाले मामी (Mami) फिल्म फेस्टिवल की शुरुआती रात के लिए होस्ट की भूमिका निभाएंगी. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर किया है कि वह भारत के लिए रवाना हो गई हैं.

Updated on: 26 Oct 2023, 08:44 AM

New Delhi:

JIO MAMI Film Festival 2023: प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.  इन दिनों  उनके पति निक जोनस और उनके भाई एक म्यूजिक टूर पर निकले हैं. पिछले कुछ महीनों में, प्रियंका ने निक के कई म्यूजिक इवेंट्स की शोभा बढ़ाई है और यहां तक ​​कि वह अपनी प्यारी बेटी मालती मैरी को भी एक संगीत शो में लेकर आई हैं. हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि प्रियंका भारत में इस हफ्ते शुरू होने वाले आने वाले मामी (Mami) फिल्म फेस्टिवल की शुरुआती रात के लिए होस्ट की भूमिका निभाएंगी. एक्साइटमेंट से भरी एक्ट्रेस ने अब एक स्नैपशॉट शेयर किया है, जो ऑफिशियली उनकी इंडिया टूर की पुष्टि करता है.

भारत के लिए रवाना हुईं प्रियंका चोपड़ा
गुरुवार, 26 अक्टूबर को, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने हाथ में भारतीय पासपोर्ट और फ्लाइट बोर्डिंग पास पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की. प्रियंका ने इसे कैप्शन दिया, "एक मिनट हो गया मुंबई (दिल की आंख वाली इमोजी)." अपना उत्साह व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा, "इंतजार नहीं कर सकती ."

MAMI फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग नाइट होस्ट करेंगी प्रियंका चोपड़ा 
पॉपुलर मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल इस साल 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा और इसमें विभिन्न शैलियों की कई फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी. यह कार्यक्रम मुंबई के नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में आयोजित किया जाएगा. मीडिया की एक पूर्व रिपोर्ट के अनुसार, फेस्टिवल में चेयरपर्सन के रूप में काम करने वाली प्रियंका चोपड़ा कार्यकारी निदेशक ईशा अंबानी के साथ इवेंट की शुरुआती रात को होस्ट करेंगी. आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, फिल्म निर्माता कबीर खान, विशाल भारद्वाज, विक्रमादित्य मोटवाने और जोया अख्तर के साथ बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर, रितेश देशमुख और राणा दग्गुबाती महोत्सव के बोर्ड सदस्य हैं.