logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में मनाया करवा चौथ, देखें Viral Photo

फैंस को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Karwa Chauth Photo) की करवाचौथ की तस्वीरों का इंतजार था जो अब खत्म हो गया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं

Updated on: 05 Nov 2020, 01:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने विदेश में रहकर करवा चौथ का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाया. फैंस को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Karwa Chauth Photo) की करवाचौथ की तस्वीरों का इंतजार था जो अब खत्म हो गया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले भी भारत में नहीं रहती हैं मगर विदेश में रहकर भी अपने रीति रिवाजों को अच्छे से फॉलो करती हैं. 

यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण का श्वेता अग्रवाल के साथ हुआ 'रोका', देखें Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Karwa Chauth to everyone celebrating.❤️ I love you @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

होली, दीवाली हो या करवा चौथ सभी त्योहारों को प्रियंका बिल्कुल देसी अंदाज में सेलिब्रेट करती हैं. प्रियंका ने करवा चौथ की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जिनमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान प्रियंका ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी. तस्वीर में प्रियंका पूजा की थाली हाथों में लिए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस प्रियंका की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

यह भी पढ़ें: करवा चौथ पर नेहा कक्कड़ ने पति संग किया डांस, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Home is where the heart is❤️ @diariesofdiana @ginothegerman @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें वो निक जोनस के साथकार में अपने दोनों Pet डायना और जीनो के साथ बैठी नजर आ रही हैं.

वहीं एक दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी गोद में डायना को लिए हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है. देश हो या विदेश प्रियंका की फैन फॉलोइंग हर जगह बहुत ज्यादा है. इंस्टाग्राम पर प्रियंका के 58 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं. आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आई थीं.