logo-image

Priyanka Chopra:पति और बेटी के साथ वेकेशन मना रही हैं प्रियंका, शेयर की तस्वीरें 

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को कोन नहीं जानता.

Updated on: 25 Jan 2023, 02:54 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को कौन नहीं जानता. प्रियंका ने अपने देश के साथ-साथ विदेश में भी अपने काम के जरिए अपना नाम रौशन किया है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा समय जी रही हैं, क्योंकि वह अपने पति और अपनी लाडली बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. हाल ही में ही, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी फैमिली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस काफी खुश हैं. 

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति-गायक निक जोनास और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ प्रेजेंट में छुट्टियां मना रही हैं. फैमिली ट्रिप से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करने के बाद, एक्ट्रेस ने अपनी छोटी बच्ची की एक और तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की. प्रियंका की ये तस्वीरें उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं और फैमिली गोल्स भी दे रही हैं.  प्रियंका ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "दोपहर इस तरह". 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इससे पहले, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी और निक जोनास की मालती के साथ मालिबू, कैलिफोर्निया की फैमिली ट्रिप की तस्वीरें शेयर की थीं. एक फोटो में प्रियंका को निक और उनकी बेबी के साथ समुद्र के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरे में वह अपनी बेटी को पकड़े हुए देखी जा सकती हैं.

हाल ही में, प्रियंका (Priyanka Chopra) ब्रिटिश वोग के फरवरी अंक के कवर पेज पर नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ उनकी बेटी मालती भी मौजूद थीं.  

यह भी पढ़ें - Pathan Boycott:'फिल्म चलेगा हॉल जलेगा' के लगाए नारे, बजरंग दल के लोगों को किया गिरफ्तार

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर द्वारा किया जा रहा है. इसके अलावा, प्रियंका रूसो ब्रदर्स के साथ 'सिटाडेल' में भी काम करने जा रही हैं.