logo-image

Texas Shooting पर प्रियंका चोपड़ा ने जताया दुख, बोलीं- 'सिर्फ श्रद्धांजलि से नहीं होगा'

टेक्सास के एक स्कूल में महज 18 साल के एक लड़के ने अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें कई बच्चों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, इस घटना में 18 बच्चों सहित 21 लोग बेमौत मारे गए हैं.

Updated on: 25 May 2022, 04:35 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) में हुई घटना को सुनकर सभी का दिल रो उठा है. इस घटना ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है. टेक्सास के एक स्कूल में महज 18 साल के एक लड़के ने अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें कई बच्चों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, इस घटना में 18 बच्चों सहित 21 लोग बेमौत मारे गए हैं. इस घटना पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक का रिएक्शन आ रहा है. प्रियंका चोपड़ा  से लेकर सेलेना गोमेज तक ने इस घटना से दुखी होकर अपनी आवाज उठाई है.

यह भी पढ़ें: Sunil Dutt को पुण्यतिथि पर याद कर भावुक हुए संजय दत्त, लिखा इमोशनल पोस्ट

टेक्सास में हुई गोलाबारी की घटना (Texas Shooting) पर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'सिर्फ श्रद्धांजलि देने से नहीं होगा.. .कुछ और करने की जरूरत है. बेहद दुखद.' इसके साथ प्रियंका ने दिल टूटने वाली इमोजी शेयर की है. 

वहीं अमेरिकी पॉपुलर सिंगर सेलेना गोमेज ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आज मेरे होम टाउन टेक्सास में 18 मासूम बच्चों की मौत हो गई है. वो बच्चे पढ़ाई करना चाहते थे लेकिन उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया.साथ ही, घटना में एक टीचर को भी मार दिया गया. इसके आगे सेलेना ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर बच्चे स्कूल में सुरक्षित नहीं हैं तो फिर कहां सुरक्षित हैं?' बता दें कि टेक्सास के रॉब प्राथमिक विद्यालय में 18 वर्षीय लड़के ने छात्रों को अपनी गोलियों का निशाना बनाया.