logo-image

#metgala2017: ड्रेस पर हंसने वालों को प्रियंका चोपड़ा ने दिया कमाल का जवाब, देखें PHOTOS

ट्विटर पर उनकी ड्रेस को लेकर खूब मजाक उड़ाया गया। लोगों ने उनकी तस्वीरों को एडिट कर कई फनी ट्विट्स शेयर किए।

Updated on: 03 May 2017, 09:10 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड में अपनी पैठ बना चुकीं भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जैसे ही न्यूयॉर्क के मेट गाला 2017 के रेड कॉर्पेट पर कदम रखा, वैसे ही उनकी ड्रेस चर्चा में आ गई। उन्होंने अपनी ड्रेस से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

ट्विटर पर उनकी ड्रेस को लेकर खूब मजाक उड़ाया गया। लोगों ने उनकी तस्वीरों को एडिट कर कई फनी ट्विट्स शेयर किए। लेकिन प्रियंका ने उनकी ड्रेस पर हंसने वालों को कमाल का जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें: मेट गाला 2017: सोशल मीडिया पर कुछ यूं उड़ा 'देसी गर्ल' की ड्रेस का मजाक 

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आप सभी की क्रिएटिविटी को सलाम। मैंने अपने कुछ पसंदीदा मीम उठाए हैं। मुझे ये जानकर खुशी हुई कि मेरी एक ड्रेस से फैशन के अलावा और कितने काम हो सकते हैं।'

बेवॉच एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मैं उम्मीद करती हूं कि आपकी क्रिएटिविटी ऐसी ही बनी रहे, इसलिए मुझे मेट गाला बेहद पसंद है। वह फैशन को किसी भी स्तर पर पहुंचा सकता है। अब अगली बार तक हंसते रहिए।'

ये भी पढ़ें: रेड कार्पेट पर दिखा दीपिका पादुकोण का जलवा, उन पर टिक गई सभी की निगाहें

बता दें कि प्रियंका ने अमेरिकन फैशन डिजाइनर राल्फ लॉरेन का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था, जो लेडी कॉन्स्टेबल के जैसा था। देसी गर्ल का गाउन इतना लंबा था कि हर वक्त उसे कोई ना कोई संभाल रहा था। खाकी रंग की ड्रेस के साथ प्रियंका ने ब्लैक कलर की ऊंची हील का बूट पहना था।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)