logo-image

39 की उम्र में प्रियंका चोपड़ा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें Photos

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उन्होंने दिखाया है कि इंस्टाग्राम और रियलिटी में कितना डिफरेंस होता है

Updated on: 30 Apr 2022, 04:24 PM

नई दिल्ली:

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) गर्मी के मौसम में सोशल मीडिया का तापमान अपनी बोल्ड तस्वीरों से और बढ़ा रही हैं. प्रियंका इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिनमें उनका टोंड फिगर दिखाई दे रहा है. हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उन्होंने दिखाया है कि इंस्टाग्राम और रियलिटी में कितना डिफरेंस होता है. तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स्विमिंग पूल में आराम फरमाती दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: KL Rahul-Athiya Shetty बनेंगे रणबीर-आलिया के पड़ोसी!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा पूल में लाइम कलर के स्विमवियर में टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. प्रियंका की तस्वीरों को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं. पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा पूल के अंदर रिलैक्स करती दिख रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में वह कैमरे की तरफ देखकर खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काम पर कम और घर में ज्यादा वक्त बिता रही हैं. बीते दिनों ही प्रियंका सेरोगेसी के जरिए नन्हीं परी की मां बनी हैं. प्रियंका ने अब तक बेटी का ना तो नाम बताया है और ना ही बेटी की कोई तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो वह हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' (The Matrix Resurrection) में नजर आई थीं वहीं आने वाले समय में प्रियंका फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ दिखाई देंगी.