News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Priyanka Chopra के घर के नीचे घंटों खड़ा रहता था छठीं क्लास का बच्चा, फिर...

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग का जादू चलाया है. ऐसे में उनके चाहनेवालों की फेहरिस्त बहुत लंबी है. लेकिन एक बार उनके साथ ऐसा किस्सा हुआ, जिसे जानकर पहले तो एक्ट्रेस हैरान रह गई फिर...

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 03 Jan 2022, 08:09:11 AM
PRIYANKA

प्रियंका ने बताया चौंकाने वाला किस्सा! (Photo Credit: @priyankachopra Instagram)

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग का जादू चलाया है. ऐसे में उनके चाहनेवालों की फेहरिस्त बहुत लंबी है. एक्ट्रेस को कई बार ऐसे फैंस भी मिलते हैं, जो उनके पीछे इस कदर दीवाने होते हैं कि उनके लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं. कुछ ऐसा ही एक बार प्रियंका (Priyanka Chopra) के साथ हुआ, जब एक फैन उनके दीदार के लिए घंटों उनके बंगले के नीचे खड़े होकर इंतज़ार किया करता था. इसकी जानकारी होने पर एक्ट्रेस ने भी कुछ ऐसा किया, जो उस फैन को ज़िंदगी भर याद रहेगा. ये पूरा किस्सा आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस की हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' (The Mattriv Ressurections) रिलीज़ हुई है. दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म के प्रमोशन में बिज़ी हैं. इस बीच हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने साथ हुए इस किस्से का खुलासा किया. जिसमें एक्ट्रेस ने 'ग्राजिया यूके' को दिए इंटरव्यू में बताया कि फैन के साथ उनका एक ऐसा एक्सपीरियंस था, जिसे वो विचित्र तो नहीं कहेंगी, लेकिन वो थोड़ा डरावना जरूर था.

प्रियंका (Priyanka Chopra) बताती हैं, ये उस समय की बात है जब वो मुंबई में रहती थी. उस दौरान एक 6ठीं क्लास में पढ़ने वाला स्कूली बच्चा अपने वीकएंड पर स्कूल में पेरेंट्स से मिलने का बहाना कर निकल जाता और उनके अपार्टमेंट के नीचे आकर खड़ा रहता था. इतना ही नहीं, इस दौरान वो अपने पेरेंट्स को बताता कि वो अपने दोस्तों से मिलने जा रहा है. जब ऐसा पिछले 3-4 वीकेंड से लगातार होने लगा, तो एक्ट्रेस के सिक्योरिटी गॉर्ड ने उन्हें ये बात बताई. जिसके बाद एक्ट्रेस ने घर आने पर उस बच्चे को अपने पास बुलाया. जिस दौरान उस बच्चे ने प्रियंका (Priyanka Chopra) को बताया कि वो उनके जैसा बनना चाहता है. साथ ही उनके साथ घूमना भी चाहता है. उस बच्चे ने बताया कि उसे उनके इंटरव्यू को देखकर ऐसा लगा कि वो उनका दोस्त बन सकता है. बच्चे से बात करने के बाद एक्ट्रेस ने उसके माता-पिता को फोन किया और उन्हें बताया कि वो उनके साथ है और वे उन्हें सुरक्षित स्कूल भेज देंगे. इसके बाद वो पूरे दो सालों तक उस बच्चे के साथ संपर्क में रही.  

वहीं, बात करें एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में काफी समय बाद बॉलीवुड फिल्म में दिखने वाली हैं. प्रियंका फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'जी ले ज़रा' (Jee Le Zara) में दिखने वाली हैं. जिसमें वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

First Published : 03 Jan 2022, 07:13:59 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.