logo-image

Priyanka Chopra: प्रियंका ने बेटी मालती संग पति का कॉन्सर्ट किया एंजॉय, वायरल हुईं वीडियोज

प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती को 'द जोनास ब्रदर्स' के कॉन्सर्ट के लिए ले गईं, और अपने पिता निक जोनस के लिए चीयर करते हुए और अपने चाचा जो जोनस को हाई-फाइव देते हुए नन्हीं बच्ची के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं.

Updated on: 14 Oct 2023, 09:59 AM

New Delhi:

The Jonas Brothers Concert: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने पिछले साल जनवरी में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया था. इस साल की शुरुआत में एक इवेंट में प्रियंका ने पहली बार बेबी मालती का चेहरा दिखाया था. एक्ट्रेस को अपनी बेटी के साथ बिताए अनमोल पलों की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करना पसंद है. मालती की तस्वीरें हर बार उनके फैंस को हैरान कर देती हैं. अब, ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती को 'द जोनास ब्रदर्स' के कॉन्सर्ट के लिए ले गईं, और अपने पिता निक जोनस के लिए चीयर करते हुए और अपने चाचा जो जोनस को हाई-फाइव देते हुए नन्हीं बच्ची के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं.

प्रियंका चोपड़ा और मालती मैरी ने निक जोनास के कॉन्सर्ट को किया एंजॉय 
जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के फैंस द्वारा शेयर किए गए कई वीडियो सामने आए हैं, और उनमें मालती और प्रियंका निक के लिए चीयर करती हुई दिखाई दे रही हैं. एक वीडियो में निक को 'व्हेन यू लुक मी इन द आइज़' गाते हुए देखा जा सकता है और वह प्रियंका और मालती का अभिवादन करने के लिए झुकते हैं. जहां प्रियंका अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं, वहीं निक मालती की बांह पकड़ने के लिए नीचे झुकते हैं और उसके सिर पर किस करते हैं. सिटाडेल एक्ट्रेस पिंक आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि मालती सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने गुलाबी हेडफोन लगा रखा है. एक अन्य वीडियो में मालती हाथ हिलाते हुए और अपने पिता के लिए ताली बजाती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इस बीच, एक और वीडियो में मालती अपने चाचा जो जोनस तक पहुंचने की कोशिश कर रही हैं और वह तुरंत उन्हे हाई-फाइव देती है. एक अन्य वीडियो में, केविन जोनस और डेनिएल जोनस की बेटी वेलेंटीना PeeCee के कंधों पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं, और वे दोनों गानों पर थिरक रहे हैं और म्यूजिक इवेंट का आनंद ले रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

'द जोनास ब्रदर्स' कॉन्सर्ट से प्रियंका और मालती के वीडियो पर फैंस के रिएक्शन 
एक वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, “ओह! सबसे बढ़िया! अच्छा लगा कि प्री एमएम के साथ थी और ये अनमोल पल थे,” जबकि एक अन्य कमेंट में लिखा था, “ओह अब तक का सबसे प्यारा सीन !! मालती पिताजी के पास जाना चाहती है.” जो और मालती के वीडियो पर रिएक्सन देते हुए, एक नेटीजन ने लिखा, “मुस्कान और उसके साथ जाने की कोशिश कर रहे एमएम बहुत प्यारे हैं! मुझे पसंद है कि एमएम कितनी स्नेही, इंटरैक्टिव है, मुझे लगता है कि वह प्री की तरह है,” जबकि एक अन्य ने लिखा, “ओह मालती और अंकल जो.”