logo-image

Video: Priyanka Chopra का खा-खा कर हुआ बुरा हाल, पेट में ऐसे बनाई जगह

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra  Instagram) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये हैं जिनमें वो अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं

Updated on: 11 Apr 2022, 01:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही हैं लेकिन फ्रेंड्स के लिए भी प्रियंका वक्त निकाल ही लेती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये हैं जिनमें वो अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों की खास बात ये है कि प्रियंका और उनकी दोस्तों के साथ पालतु डॉग्स भी दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने डॉगी को बच्चें की तरह ही पालती हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म '2 स्टेट्स' के एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन, 2 महीने पहले हई थी जवान बेटे की मौत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीरों के साथ अपनी इंस्टा स्टोरी में एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया है जिसमें प्रियंका दोस्तों के साथ लंच टेबल के पास बैठी दिखाई दे रही हैं. प्रियंका ने वीडियो के साथ लिखा, 'क्या आपको लगता है कि खाने के बाद शेक करने से पेट में जगह बन जाती है'. वीडियो में प्रियंका अपने आप को शेक करती दिखाई दे रही हैं. फैंस को प्रियंका का मजेदार अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वहीं प्रियंका ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'बेहतरीन संडे डॉग्स और दोस्तों के साथ.' तस्वीरों में प्रियंका के लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट पिंक कलर की हुडी वाली जैकेट के साथ उसी रंग के शॉर्ट्स कैरी किए हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं.