logo-image

प्रियंका भारत में हेल्थकेयर वर्कर्स को 10,000 फुटवेअर दान करेंगी

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (PriyankaChopra) जोनास भारत में कोविड-19 (COVID-19) से लड़ रहे स्वास्थ्यसेवा कार्यकर्ताओं को 10,000 जोड़ी जूते (Footwears) दान करेंगी.

Updated on: 23 Apr 2020, 03:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (PriyankaChopra) जोनास भारत में कोविड-19 (COVID-19) से लड़ रहे स्वास्थ्यसेवा कार्यकर्ताओं को 10,000 जोड़ी जूते (Footwears) दान करेंगी. अभिनेत्री, क्रोक्स के साथ मिलकर केरल, महाराष्ट्र, हरियाणा और कर्नाटक में सार्वजनिक और सरकारी अस्पतालों को जूते देगी. ग्लोबल यूनिसेफ की राजदूत प्रियंका ने कहा, देश भर में कोविड-19 के खिलाफ जुटे हेल्थकेयर (Health Care) पेशेवर हमारे सच्चे सुपरहीरो हैं. हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वे हर रोज काम कर रहे हैं और हमारे लिए लड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः 'व्हेन बिट्टू मीट्स अनुपम' का दूसरा एपिसोड लाए अनुपम खेर

उन्होंने कहा कि उनके साहस, प्रतिबद्धता और बलिदान से इस वैश्विक महामारी में असंख्य जीवन बच रहे हैं, जबकि हम कल्पना भी नहीं कर सकते कि उनकी स्थिति इस समय क्या होगी. इस दौरान हम कम से कम उन्हें इन हालात में सहज होने में मदद कर सकते हैं. उनके काम की प्रकृति ऐसी है कि उनके लिए अपने कपडे और जूते साफ रखना आसान नहीं है. हम खुश हैं कि ऐसा महान काम करने वालों के लिए कुछ कर सकें. आशा है कि यह इस वायरस के खिलाफ लड़ाई में इन देखभाल करने वालों की मदद करेगा.

यह भी पढ़ेंः Corona Lockdown का तमन्ना भाटिया ने कुछ यूं बयां किया दर्द भरा दर्शन...

उन्होंने अमेरिका में हेल्थकेयर श्रमिकों के लिए भी 10,000 जोड़ी फुटवियर दान करने की घोषणा की है.