logo-image

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने नेपोटिज्म को लेकर एक्ट्रेस पर कसा तंज, कहा, आपके अंकल फिल्म...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भाई-भतीजावाद पर अपनी राय साझा करने से लेकर इंडस्ट्री की राजनीति पर चर्चा करने तक हाल ही में एक पोडकास्ट के दौरान फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की.

Updated on: 28 Mar 2023, 07:10 PM

मुंबई :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भाई-भतीजावाद पर अपनी राय साझा करने से लेकर इंडस्ट्री की राजनीति पर चर्चा करने तक हाल ही में एक पोडकास्ट के दौरान फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की. यहां तक ​​कि बी-टाउन के नेपो बच्चों (Nepo babies) को भी सिटाडेल स्टार के प्रकोप से नहीं बख्शा गया. डैक्स शेपर्ड के साथ अपनी बातचीत के दौरान, बॉलीवुड डीवा ने अपनी लगातार छह फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात की, यह याद करते हुए कि कैसे एक मैगज़ीन के कवर पर उन्हें 'समाप्त' के रूप में ब्रांडेड किया गया था, प्रियंका ने साझा किया कि वह और उनकी मां डर गई थीं और घबराने लगी थीं. 

प्रियंका ने आगे कहा कि वह इसलिए भी चिंतित थी क्योंकि वह 'नेपो बेबी' नहीं थी और उन्हें ज्यादा समर्थन नहीं मिला. “जब उन 6 फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो मैं घबरा गई क्योंकि मैं नेपो बेबी नहीं हूं. मेरे पास उस तरह का समर्थन नहीं था जो बॉलीवुड फिल्मों में बड़े पैमाने पर मौजूद है.''

प्रियंका ने किया नेपोटिज्म पर कटाक्ष

वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के बारे में बात करते हुए, बाजीराव मस्तानी स्टार ने नेपो बच्चों पर कटाक्ष किया. "आप जानते हैं कि वे बहु-पीढ़ी के कलाकार हैं जो अंदर आते हैं और कई अवसर प्राप्त करते हैं बनाम जो बाहर से आते हैं. आपके अंकल आपके लिए सिर्फ इसलिए फिल्म नहीं बना रहे हैं क्योंकि आपकी पिछली फिल्म खराब हो गई है, है ना? आपको इसे प्राप्त करना है और आपको इसके लिए प्रयास करना है,".

ये भी पढ़ें-Alia Bhatt Look : आलिया भट्ट के लुक ने किया हैरान, फैंस ने कहा - ये किस एंगल से मैरिड लगती हैं...

वहीं एक्ट्रेस को कुछ समय से बॉलीवुड में नहीं देखा गया है, वह वी कैन बी हीरोज, द व्हाइट टाइगर और द मैट्रिक्स रिसुरेक्शन सहित कई अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं. प्रियंका अगली बार रूसो ब्रदर्स के ड्रामा सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन के साथ नजर आएंगी, जिसका प्रीमियर इस साल 28 अप्रैल को होना है. इसके अलावा, प्रियंका फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जी ले ज़रा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बी-टाउन में वापसी करेंगी.