logo-image

Priyanka Chopra: आइसक्रीम की शौकीन हैं मालती मैरी, मॉम प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की क्यूट फोटो

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा हाल में भारत यात्रा पर आई थीं. यहां उन्होंने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी में शामिल हुई थीं.

Updated on: 08 Apr 2024, 11:14 AM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Daughter: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा आजकल फैमिली टाइम एंजॉय कर रही हैं. वो अक्सर अपनी बेटी मालती मैरी की क्यूट फोटोज से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. मालती की क्यूटनेस के हम सभी दीवाने हैं. वो ऐसी इंटरनेशनल स्टार किड हैं जिनकी एक तस्वीर पर फैंस दिल हार जाते हैं. एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मॉम ड्यूटी निभाते हुए मालती की प्यारी सी फोटो शेयर की है. इसमें स्टार किड आइसक्रीम का आनंद लेते हुए दिख रही हैं. इस फोटो पर फैंस दिल खोलकर प्यारप जाहिर कर रहे हैं.

आइसक्रीम की दीवानी हैं मालती
प्रियंका चोपड़ा जोनास का इंस्टाग्राम इस समय उनकी बेटी मालती मैरी जोनास और पति निक जोनास की तस्वीरों से भरा हुआ है. माँ-बेटी की जोड़ी अक्सर एक-दूसरे के साथ चिल करते दिख जाती है.कुछ समय पहले, PeeCee छोटी बच्ची को वीकेंड पर घुमाने ले गई थीं. यहां मालती ने अपनी फेवरेट चॉकलेट आइसक्रीम का आनंद लिया. दिल धड़कने दो एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मालती की ये फोटो शेयर की है. 

हाल में भारत आई थीं प्रियंका
चोपड़ा ने तुरंत उस पल को कैद कर लिया और इसे कई इमोजी के साथ ऑनलाइन साझा किया. फ़ैशनिस्टा मालती व्हाइट सनग्लासेस पहने हुए स्टाइलिश लुक में आइसक्रीम एंजॉय कर रही हैं. प्रियंका हाल ही में अपनी बच्ची और पति निक जोनास के साथ होली मनाने के लिए भारत आई थीं. वो अपने भाई के रोका समारोह में शामिल हुई थीं. PeeCee और Malti ने भी इवेंट के लिए अपने आउटफिट मैच किए. इंटरनेट पर इनकी फैमिली फोटोज काफी वायरल हुई थीं. इसके अलावा मन्नारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी में भी प्रियंका छा गई थीं. 

इन प्रोजेक्टस में दिखेंगी PC
भारत से लौटकर प्रियंका चोपड़ा ने काम पर भी वापसी कर दी है. वो कई नये प्रोजेक्टस में बिजी हैं. पीसी फिलहाल अपनी आने वाली अमेरिकी एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' पर काम कर रही हैं. बॉलीवुड में प्रियंका ने क्रिश, डॉन, फैशन, बाजीराव मस्तानी, मैरी कॉम, गुंडे जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया था. बॉलीवुड में काम करने के दौरान, वह हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए एलए चली गईं और बेवॉच में ड्वेन जॉनसन के साथ अपनी शुरुआत की थी.