logo-image
लोकसभा चुनाव

प्रियंका चोपड़ा ने अमर सिंह चमकीला के लिए परिणीति चोपड़ा को दी बधाई, तारीफ में कही ये बात

परिणीति चोपड़ा को अमर सिंह चमकीला में उनके एक्टिंग के लिए तारीफ मिल रही है, जो इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित है और इसमें दिलजीत दोसांझ भी हैं.

Updated on: 14 Apr 2024, 09:14 PM

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा अपनी नई फिल्म अमर सिंह चमकीला के लिए मिल रही ताराफ को खूब एंजॉय कर रही हैं, फिल्म पिछले शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई. जिसके बाद ग्लोबल स्टार प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म की सराहना की, जिसके बाद परिणीति ने भी तुरंत रिएक्शन दिया. प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नेटफ्लिक्स इंडिया की एक पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा- इम्तियाज सर, दिलजीत, टीशा और टीम को बधाई. परिणीति ने प्रियंका के रिएक्शन को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दोबारा शेयर करते हुए लिखा, धन्यवाद मिमी दीदी. 

अमर सिंह चमकीला के बारे में प्रियंका ने क्या कहा?

परिणीति ने प्रियंका के रिएक्शन को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दोबारा शेयर करते हुए लिखा, धन्यवाद मिमी दीदी. परिणीति ने शनिवार को बायोपिक ड्रामा में अपने काम की सराहना के लिए प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया था. परिणीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, मुझे खुशी है कि मैं चमकीला में अपने काम से प्रभाव डालने में सफल रही. यह कुछ ऐसा है जिसका मैंने वर्षों से इंतजार किया है. मेरी प्रतिभा पर विश्वास करने और मुझे यह अवसर देने के लिए डायरेक्टर को धन्यवाद.

परिणीति ने अमरजोत की भूमिका निभाई

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत लीड रोल में हैं जबकि परिणीति उनकी गायिका-पत्नी अमरजोत की भूमिका में हैं. यह फिल्म पंजाब के मूल रॉकस्टार की अनकही सच्ची कहानी प्रस्तुत करती है, जो गरीबी की छाया से निकलकर 80 के दशक में अपने संगीत की ताकत के कारण फेमस की ऊंचाइयों तक पहुंच गया, जिससे कई लोग नाराज हो गए, जिसके कारण 27 वर्ष की अल्पायु में उनकी हत्या.