logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra: बेटी मालती को लिए पहली बार भारत आईं प्रियंका चोपड़ा, साथ निक जोनस भी आए नजर 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) सबसे पसंदीदा पॉपुलर जोड़ों में से एक हैं.

Updated on: 31 Mar 2023, 03:37 PM

New Delhi:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) सबसे पसंदीदा पॉपुलर जोड़ों में से एक हैं. प्रियंका अपने ज्यादातर विदेश में ही रहती हैं, ऐसे में उनको भारत वापस आते देखना हमेशा अच्छा लगता है, खासकर तब जब उनके साथ उनके अमेरिकी पति भी हों. लेकिन इस बार उनका यह दौरा और भी खास है क्योंकि यह कपल अपनी बेटी मालती मैरी जोनस को पहली बार भारत लेकर आया है. दुनिया के सामने मालती का चेहरा दिखाने के बाद, प्रियंका और निक अब अपनी प्यारी बेटी को पैपराजी के लिए पोज देने में जरा भी संकोच नहीं करते हैं. 

आपको बता दें कि, मुंबई के निजी हवाईअड्डे से सीधे आई तस्वीरों में, हम देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा लाल रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनहोंने एक रेड़ स्लीवलेस टैंक टॉप पहना हुआ है जिसे उनहोंने स्लिट वाली रेड प्लीटेड स्कर्ट के साथ पेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को हाफ पोनीटेल में बांधा और ब्लैक सनग्लासेज और व्हाइट शूज से अपने लुक को पूरा किया. वह अपनी बेटी मालती को गोद में लिए हुए है और ग्रे रंग की फ्रॉक में वह प्यारी लग रही है. मालती भी पहली बार भारत आने पर काफी उत्साहित नजर आ रही थीं.  दूसरी ओर निक जोनस को नीले रंग की हुडी पहने देखा जा सकता है जिसे उन्होंने नारंगी रंग की टोपी के साथ पेयर किया है. स्टार कपल की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढे़ं - Ishita Dutta Pregnency: इशिता दत्ता-वत्सल सेठ पेरेंट्स बनने को हैं तैयार, शेयर की मनमोहक तस्वीरें 

प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा प्रेजेंट में अमेज़ॅन प्राइम स्पाई थ्रिलर सीरीज़ 'सिटाडेल' और रोमांटिक कॉमेडी 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में लीड रोल निभा रही हैं. इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'जी ले जरा' के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. यह प्रोजेक्ट, अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित किया जाने वाला है.इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं.