logo-image

न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा की शादी से पहले हुई गोदभराई की पार्टी, देखें Inside Pics

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2 दिसंबर को जोधपुर के मेहरानगढ़ में प्रियंका चोपड़ा 10 साल छोटे निक जोनास के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगी।

Updated on: 29 Oct 2018, 01:09 PM

मुंबई:

अमेरिकी पॉप गायक निक जोनस के साथ शादी रचाने जा रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के परिवार और दोस्तों ने 'देसी गर्ल' को विवाह से पहले ब्राइडल शावर पार्टी दी। यह पार्टी रविवार रात हुई।

आइवरी मारचेसा ड्रेस में प्रियंका बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वह सिल्वर रंग के बैलून्स के बगल में खड़ी दिखाई दीं, जिस पर लिखा था, 'ब्राइड' (दुल्हन)।

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने दे डाली ऐसी सलाह

इस तस्वीर को मिमी कटरेल ने शेयर किया, जिन्होंने इस पार्टी के लिए प्रियंका को स्टाइल किया था और कैप्शन में लिखा, 'दुल्हन..सभी के लिए चमकता वर्जन। प्रियंका चोपड़ा..(माफ करना इस तस्वीर को पोस्ट करते समय मैं कुछ ज्यादा ही रोमांचित हो गई।'

View this post on Instagram

@priyankachopra ready and headed to her bridal shower. 💑 #priyankachopra #Nickjonas #Nickyanka

A post shared by Priyanka&Nick (@nickyanka18) on

प्रियंका (36) ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बालों की स्टाइलिंग कराते और मेकअप कराते समय की तस्वीर साझा की और लिखा, 'मेरी सहेलियां मेरे शहर में! पार्टी का कोई कारण। विवाह पूर्व जश्न।'

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने फैन्स को दिए दिवाली का तोहफा, इस दिन रिलीज होगा 2.0 का ट्रेलर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2 दिसंबर को जोधपुर के मेहरानगढ़ में प्रियंका 10 साल छोटे निक के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगी।