logo-image

Priyanka Chopra ने Anushka Sharma को किया कॉपी! की ये हरकत

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बतौर देसी गर्ल तो अपनी पहचान बना ली है. वहीं, वो अक्सर विदेशी बहू बनकर भी कहर ढाती दिखती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. जिसे देखकर उन पर अनुष्का शर्मा को कॉपी करने का आरोप लग रहा है.

Updated on: 23 Jul 2022, 08:06 AM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड में तो बतौर देसी गर्ल अपनी पहचान बना ली है. जिसके लिए वो आज भी जानी जाती है. लेकिन अब जबकि एक्ट्रेस विदेशी बहू बन गई हैं. ऐसे में वो उस अंदाज में भी अक्सर इंज्वॉय (Priyanka Chopra birthday celebration) करती नज़र आती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें (Priyanka Chopra latest photos) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. जिन्हें देखने के बाद लोगों को कहना है कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Priyanka Chopra Anushka Sharma) को कॉपी कर रहीं हैं. तो क्या है पूरा मामला और क्यों ऐसा कहा जा रहा है, हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आपको बता दें कि प्रियंका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Priyanka Chopra instagram page) से कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो कभी अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ पार्टी (Priyanka Chopra birthday squad) करती दिख रहीं हैं. तो कभी खुद इंज्वॉय करती. लेकिन इनमें से ही एक तस्वीर में प्रियंका अपने हबी निक और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ दिख रहीं हैं. तस्वीर में उन्होंने बेटी के चेहरे को ढकने के लिए स्टीकर का इस्तेमाल किया है. जिसके बाद से लोगों का कहना है कि जिस तरह से अनुष्का अपनी बच्ची का चेहरा फैंस को नहीं दिखाना चाहती हैं. उसी तरह से अब प्रियंका भी ऐसा ही कर रही हैं. 

खैर, आपको बता दें कि ये सेलिब्रेशन प्रियंका के बर्थडे का है. जिसे उनके पति निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas) ने स्पेशन बना दिया. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, "जस्ट अ गर्ल और उसका बर्थडे स्क्वॉड! इतने प्यार से घिरे रहने और अपने सबसे करीबी और प्यारे लोगों के साथ समय बिताने के लिए बहुत आभारी हूं. भले ही उनमें से कई लोगों ने बहुत दूर से उड़ान भरी हो.  मेरे ️ @nickjonas द्वारा आयोजित किया गया सबसे शानदार सेलिब्रेशन. इतने यादगार जन्मदिन के लिए आपको धन्यवाद देने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं...आप वास्तव में जानते हैं कि बच्चे को कैसे प्यार करना है. मैं एक लकी गर्ल हूं. मैं इस साल जन्मदिन पर मिले सभी के प्यार के लिए आभारी हूं. प्यारे डीएम, सरप्राइज, कॉल्स, टेक्स्ट और हग ने दिन को और भी शानदार बना दिया और मुझे वास्तव में खास महसूस कराया. उन सभी का धन्यवाद जो पहुंचे, आप दुनिया हैं."