logo-image

Priyanka Chopra Restaurant: अपने रेस्टोरेंट की खुद मास्टर शेफ बनीं प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में हीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 09 Oct 2022, 12:25 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में हीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. जहां वह न्यूयॉर्क में अपने रेस्टोरेंट 'सोना' में खाना पकाने का प्रयास करती नजर आ रही हैं. इस क्लिप में, वह शेफ की मदद करने का प्रयास करती है और साथ ही वह भारतीय व्यंजनों के लिए अपने प्यार की चर्चा भी करती हैं. दरअसल, इस नए वीडियो में देखा जा सकता है कि, प्रियंका चोपड़ा ने 'स्टीमिंग हॉट' कबाब की कटार पकड़ रखी है और दर्शकों को 'घर पर इसे न आजमाने' की चेतावनी दी है. वह अपने शेफ का परिचय देती है और फिर कहती है, 'मुझे खाना बनाने में सक्षम बनाओ. मैं यह नहीं कह रही हूं कि मैं इनमें से कुछ भी बना सकती हूं लेकिन यहां क्या हो रहा है?' इसके बाद उन्होंने बरेटा बटर चिकन पिज्जा और एवोकैडो भेल जैसे माउथवॉटर व्यंजनों का नमूना लिया और चाट मसाला के लिए अपने शौक को जाहिर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी जानिए -  Rashmika Mandanna ने अपने और Vijay Deverakonda के रिश्ते पर किया रिएक्ट, कहा ये

उन्होंने अपनी टीम की तारीफ की और कहा, 'तुम लोग बॉम हो. मुझे यहां खाना बहुत पसंद है.' साथ ही प्रियंका ने अपने वीडियो को कैप्शन दिया, 'सोनान्यूयॉर्क की रसोई से पर्दे के पीछे स्पष्ट रूप से मुझे बहुत सी चीजें पसंद हैं. सभी बेहद स्वादिष्ट खाने के लिए @harrynayak और @harry.nair को धन्यवाद. तुम्हें पता है कि मैं जल्द ही वापस आऊंगी!'. बता दें कि प्रियंका ने मार्च 2021 में न्यूयॉर्क में अपना सोना नाम का एक रेस्टोरेंट खोला था. 

बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, प्रियंका के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) के साथ 'सिटाडेल' (Citadel) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ उनकी बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' (Jee le Jara) भी शामिल हैं.