logo-image

Priyanka Chopra Look: ईशा अंबानी की होली पार्टी में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा, देसी गर्ल लुक में आईं नजर

Priyanka Chopra Look: . ईशा अंबानी ने होली से पहले एक पार्टी का आयोजन किया था जिससे शहर में हलचल मच गई. इस इवेंट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं.

Updated on: 16 Mar 2024, 07:11 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra Holi Party Look: रंगों के त्योहार होली के साथ, एक्साइटमेंट बढती जा रही हैं, खासकर बॉलीवुड में. ईशा अंबानी ने होली से पहले एक पार्टी का आयोजन किया था जिससे शहर में हलचल मच गई थी. बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने इस इवेंट की शोभा बढ़ाई, बेहतरीन कपड़े पहने और एक बयान देने के लिए तैयार. स्टार्स भी ट्रेडिशनल आउटफिट से लेकर वेस्टर्न ड्रेस पहने हुए नजर आए. लेकिन, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी प्रेजेंस से लाइमलाइट छीन ली. 

ईशा अंबानी के इवेंट में प्रियंका चोपड़ा हुईं शामिल 
मुंबई में बुल्गारी के "ए रोमन होली" नाम के इवेंट में प्रियंका चोपड़ा शामिल हुईं. इंटरनेशनल आइकन सच में जानती है कि ट्रेडिशनल जड़ों को वेस्टर्न टच के साथ कैसे जोड़ा जाता है. एक्ट्रेस एक स्लिट वाली ब्लश गुलाबी साड़ी में नजर आईं, जिससे यह साबित होता है कि यह देसी गर्ल हो सकती है. गहनों के लिए, उन्होंने एक अति सुंदर कलात्मक बुल्गारी नेकपीस पहना था, जिसके बारे में उन्होंने एक दिन पहले एक इंटरव्यू में लेटेस्ट कलेक्शन से अपने पसंदीदा में से एक होने का दावा किया था. इसका कारण यह है कि इसे सजाने वाले बड़ी-बड़ी ज्वेलेरी जयपुर से मंगवाई थी. मेकअप और बाल पंखों की लटों और मैटेलिक स्मोकी आंखों के साथ ग्लैमर दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ईशा अंबानी की होली पार्टी में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स
अपने बेदाग फैशन सेंस के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक जीवंत हरे रंग के आउटफिट में केप से सजी हुई थीं, जिसने उनके लुक को स्टाइल की नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया. कैमरे के सामने पोज़ देते समय दिवा ने कॉन्फिडेंस दिखाया. दूसरी ओर, शारवरी वाघ ने एक एथनिक लुक चुना, पलाज़ो पैंट के साथ एक डीप ब्लाउज पहना और वह बिल्कुल शानदार लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अपने बेदाग फैशन सेंस के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी एक जीवंत हरे रंग के आउटफिट में केप से सजी हुई थीं, जिसने उनके लुक को स्टाइल की नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया. कैमरे के सामने पोज़ देते समय दिवा ने कॉन्फिडेंस दिखाया. दूसरी ओर, शारवरी वाघ ने एक एथनिक लुक चुना, पलाज़ो पैंट के साथ एक डीप ब्लाउज पहना और वह बिल्कुल शानदार लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अथिया शेट्टी ने अपने आउटफिट में बॉस लेडी की झलक दिखाई.  इस बीच, माधुरी दीक्षित ने गुलाबी आउटफिट में अपने पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ महफिल लूट ली. पार्टी के अंदर, उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ गर्मजोशी से गले मिलते हुए दोनों मशहूर एक्ट्रेसस के बीच एक दिल छू लेने वाले पल को कैद कर लिया.