logo-image

MAMI इवेंट में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें

इस साल के फेमस मामी फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग में प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर जैसे कई बड़े नाम स्टाइल में पहुंचे. आप भी देखें तस्वीरें.

Updated on: 27 Oct 2023, 10:37 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में इस साल के MAMI फिल्म फेस्टिवल (MAMI Film Festival) की शुरुआत हुआ है, जिसमें कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हिस्सा लिया, इस दौरान ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर (Priyanka Chopra and Sonam Kapoor) भी इवेंट में पहुंचीं और कैमरे के सामने पोज दिए. कल रात, चोपड़ा स्पेशल इवेंट में भाग लेने के लिए शहर में उतरे. आज इसके ओपनिंग इवेंट पर दोनों एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया. जिन्होंने वहा पहुंचते ही समां बांधा. दिल धड़कने दो की अभिनेत्री एक सुंदर सफेद पोशाक में फोटोग्राफरों के लिए पोज़ देते हुए आकर्षक लग रही थीं.

मामी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर

आज 27 अक्टूबर को प्रियंका चोपड़ा इस साल के प्रतिष्ठित MAMI फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन में शामिल होने पहुंचीं. दिल धड़कने दो की अभिनेत्री एक सुंदर सफेद पोशाक में फोटोग्राफरों के लिए पोज़ देते हुए आकर्षक लग रही थीं. सोनम कपूर (Priyanka Chopra and Sonam Kapoor) भी कार्यक्रम स्थल पर थीं और उन्होंने मोतियों के हार के साथ खूबसूरत काले रंग की पोशाक पहनी हुई थी.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रात की अपनी प्यारी तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ओपनिंग नाइट इसी के साथ एक्ट्रेस ने रेड हार्ट इमोजी और हाथ जोड़ने वाली इमोजी लगाया. जियो मामी मुंबई (Priyanka Chopra and Sonam Kapoor) फिल्म फेस्टिवल में अपनी पत्नी के पहुंचने पर निक जोनास ने कमेंट किया. उन्होंने अपनी वाइफ के लिए लिखा- डेम और फायर इमोजी के साथ जोड़ा.

यह भी पढ़ें- Tiger 3: सलमान खान की मुन्नी ने किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले-अगली कैटरीना कैफ

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा मुंबई पहुंचीं

27 अक्टूबर, 2023, शुक्रवार की सुबह, चोपड़ा Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल (Jio MAMI Film Festival) के लिए मुंबई पहुंची. वह लंबे काले श्रग, मैचिंग काले क्रॉप टॉप और जॉगर्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. चोपड़ा (Priyanka Chopra and Sonam Kapoor ) 27 अक्टूबर से 5 नवंबर, 2023 के बीच नीता मुकेश अंबानी कलचरल सेंटर ओपनिंग में भी सिरकत की थी. एनएमएसीसी में होने वाले उत्सव में शामिल होंगी. जानकारी के मुताबिक, वह उद्घाटन की मेजबानी करेंगी, जिसमें कई फिल्में और देश भर से शॉर्ट्स शामिल किए जाएंगे. इस कार्यक्रम में शनाया कपूर, विधु विनोद चोपड़ा, राशि खन्ना और विक्रमादित्य मोटवानी जैसे कई बड़े नाम पहुंचे हैं.