logo-image

प्रियंका-निक की शादी में आए हुए मेहमानों को मिलेगा ये खास तोहफा, आपने देखी क्या फोटो

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों लव बर्ड अपनी शादी दो रीति रिवाजों से करेंगे. 2 दिसंबर को हिंदू और 3 तारीख को क्रिश्चियन वेडिंग होगी

Updated on: 28 Nov 2018, 12:51 PM

नई दिल्ली:

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफैंड निक जोनस के साथ 2 दिसंबर को जोधपूर के उम्मेद भवन में शादी करने वाली हैं. इस भव्य शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे. खबरों की मानें तो प्रियंका-निक की इस शादी में सिर्फ 80 लोग ही आएंगे. खास बात ये है कि शादी में आए हुए मेहमानों को प्रियंका और निक की तरफ से खास तोहफा देंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों कपल शादी में आए हुए मेहमानों को स्पेशल चांदी के सिक्के देंगे. सिक्के के एक तरफ NP लिखा होगा और वहीं दूसरी तरफ भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की आकृति बनी होगी. इसके साथ ही मेहमानों को खास तरह का बना हुआ हैंडक्राफ्ट गिप्ट में दिया जाएगा.

बता दें कि प्रियंका-निक की शादी की तारिख को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों लव बर्ड अपनी शादी दो रीति रिवाजों से करेंगे. 2 दिसंबर को हिंदू और 3 तारीख को क्रिश्चियन वेडिंग होगी. 29 नवंबर से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. 5 दिनों तक के लिए उम्मेद भवन पूरी तरह से बुक हो चुका है. वहीं निक के घरवाले भी भारत आ चुके हैं.

शादी से पहले प्र‍ियंका के मुंबई वाले घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. पूरे घर को जगमगाती लाइटों से सजाया गया है. शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे. पहले रिसेप्शन मुबंई में होगा जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे. वहीं दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा.