logo-image

Priyanka Chopra and Nick Jonas : डेट नाइट पर स्पॉट हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, दिखा ये अंदाज

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. लेकिन कुछ समय से वो बॉलीवुड छोड़ने के कारणों के चलते चर्चा में थीं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस पति निक जोनास के साथ डेट नाइट पर स्पॉट की गईं.

Updated on: 01 May 2023, 04:54 PM

नई दिल्ली :

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. लेकिन कुछ समय से वो बॉलीवुड छोड़ने के कारणों के चलते चर्चा में थीं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस पति निक जोनास के साथ डेट नाइट पर स्पॉट की गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल आउटिंग करने निकला था. दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, जहां निक को ब्राउन कलर की जैकेट पहने देखा गया, वहीं प्रियंका को ब्लैक कलर की जैकेट के साथ ब्लू क्रॉप टॉप में देखा गया. जानकारी के लिए बता दें कि इस तस्वीर को इंस्टा पर एक फैन पेज ने साझा किया है. लोगों को उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं, जब भी कपल की कोई तस्वीर सामने आती है, लोग बिना रिएक्शन दिए खुद को रोक नहीं पाते हैं.

यह भी पढ़ें : Palak-Ibrahim : पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान ने फिर से दी अफवाहों को हवा, जानें पूरा माजरा

वायरल पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

आपको बता दें कि एक साल तक डेटिंग करने के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर, 2018 को शादी कर ली थी.  कपल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है, शायद यही वजह है कि उनके फैंस को उनकी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट मिल जाती है. वहीं कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पास वर्तमान काफी सारे प्रोजेक्ट हैं. दरअसल, वो अमेजन प्राइम स्पाई थ्रिलर सीरीज 'सिटाडेल' में एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं. अभिनेत्री रोमांटिक कॉमेडी 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा वो फिल्म 'जी ले जरा' के साथ एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे. फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी.