logo-image

Priyanka Chopra के घर एक बार फिर गूंजेगी किलकारी, फैंस दे रहे बधाइयां

बॉलीवुड की देसी गर्ल के तौर पर मशहूर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) बीते दिनों सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनने पर सुर्खियों में थे. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि वे एक बार फिर अपने घर बच्चे का वेल्कम करने वाले हैं.

Updated on: 29 Mar 2022, 03:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल के तौर पर मशहूर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) बीते दिनों सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनने पर सुर्खियों में थे. सोशल मीडिया पर फैंस ने बधाइयों की बारिश कर डाली थी. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि दोनों के घर एक बार फिर नन्ही खुशी कदम रखने वाली हैं. जी हां, उनके घर एक बार फिर किलकारी गूंजने वाली हैं. ये खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं. हालांकि, लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल भी आ रहे हैं कि अभी तो दोनों पेरेंट्स (Priyanka-Nick Become Parents) बने हैं. जिसके बाद इतने कम समय में क्या वे एक बार फिर बच्चे का वेल्कम करेंगे. अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाइए. क्योंकि आज हम इसके पीछे की पूरी सच्चाई आपको बताने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

गौरतलब है कि प्रियंका और निक ने जनवरी के महीने में सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स (Nickyanka Become Parents Via Surrogacy) बनने की जानकारी अपने फैंस को दी थी. उन्होंने ये खुशखबरी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी थी. जिसके बाद अब कहा जा रहा है कि उनके परिवार में एक नन्हा मेहमान जुड़ने वाला है. हालांकि, आपको बता दें कि ये बच्चा प्रियंका और निक (Priyanka-Nick Child) का नहीं है. बल्कि निक के बड़े भाई जो जोनस (Joe Jonas) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) का है. वे दोनों जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. दोनों की कई तस्वीरें भी बीते दिनों सोशल मीडिया पर छाई रही थी. जिसमें सोफी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी थी. उन तस्वीरों को लोगों ने काफी पसंद किया था. लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं कि चाची भी मां समान होती हैं. ऐसे में प्रियंका के फैंस का कहना है कि वो एक बार फिर मां बनने जा रहीं हैं. जिसके चलते वो जो जोनस और सोफी के साथ-साथ प्रियंका और निक को भी बधाई दे रहे हैं. 

खैर, बात करें प्रियंका (Priyanka Chopra Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म 'जी ले जरा', 'शीला', 'कल्पना चावला बायोपिक' में दिखने वालीं हैं. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि एक्ट्रेस काफी समय बाद बॉलीवुड फिल्मों में दिखने वाली हैं. ऐसे में उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं.