logo-image

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी से जुड़े इस राज ने की फैंस की सिट्टी-पिट्टी गुम

एक्ट्रे्स प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) की बेटी से जुड़े इस खुलासे ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

Updated on: 16 Jun 2022, 12:20 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रे्स प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) एक पॉवर कपल के रुप में जाने जाते हैं. दोनों को ज्यादा समय नहीं हुआ माता - पिता बने हुए. अक्सर ये कपल अपने बच्चे की कुछ ना कुछ बात शेयर करते हुए नजर आते हैं.  इन्होंने बेटी के जन्म के लगभग 100 दिनों बाद उसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और जानकारी देते हुए बताया कि मालती जन्म के बाद 100 दिनों तक एनआईसीयू में रही है. जिसको सुनने के बाद लोगों को हैरानी हुई है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक ने अपनी बेटी के अस्पताल में रहने वाली बात को लोगों से शेयर करनी की वजह बताई है.  

यह भी जानिए -Malaika को छोड़ Bhumi Pednekar संग रोमांस फरमा रहे Arjun Kapoor, मिला रहे दिल-से-दिल!

आपको बतादें, निक जोनस (Nick Jonas) ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कहा-  मुझे लगता है हमने जो सोशल मीडिया पर शेयर किया वो हमने महसूस किया. आभारी हैं कि बेबी को घर लेकर आ पाए लेकिन उन सभी लोगों को शुक्रिया जो हॉस्पिटल में इस जर्नी का हिस्सा रहे हैं. निक ने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि लोगों को इस जर्नी के बारे में पता चले.

फिर चाहे वो डायबिटीज या कोई और चैलेंज हो जिससे हम गुजरे हैं, आप अकेले नहीं हैं. निक जोनस का यह इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है. वो इस दौरान अपनी पत्नी (Priyanka Chopra) की तारीफ करते हुए भी नजर आए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)