logo-image

प्रियंका-निक की शादी का तीसरा रिसेप्शन आज, जानिए किसे मिला पहला इनविटेशन

हाल ही में प्रियंका ने एक अवॉर्ड शो में दमदार परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया था. उन्होंने अपने डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगा दी.

Updated on: 20 Dec 2018, 12:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में भव्य शादी की थी. शादी के 19 दिन बाद प्रियंका और निक ने मुबई में मीडिया के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी. इससे पहले यह जोड़ा दिल्ली में रिसेप्शन दे चुका है. वैसे हाल ही में प्रियंका और निक ओमान से हनीमून मना कर भारत लौटे हैं.

दोनों के इस रिसेप्शन पार्टी में बिग बॉस के प्रतियोगी अली कुली मिर्जा और डिजाइनर नीता लुल्ला भी शामिल हुईं. आज यह जोड़ा 20 दिसंबर को अपने दोस्तों और परिवार के लिए भी रिसेप्शन पार्टी रखेगा. जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तिंया और अन्य लोग शामिल होंगे. प्रियेका का वेडिंग रिसेप्शन मुबंई के होटल ताज लैंड्स में होगा. खबरों की मानें तो प्रियंका ने दीपिका पादुकोण को सबसे पहले इनवाइट किया है. वहीं दीपिका, प्रियंका की शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं.

प्रियंका और निक के मुंबई वाले रिसेप्शन का कार्ड सामने आया है. रिसेप्शन कार्ड व्हाइट और गोल्डन कलर का है. जो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. इससे पहले निक और प्रियंका ने 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी थी. जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हुए थे.

बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने एक अवॉर्ड शो में दमदार परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया था. उन्होंने अपने डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगा दी. शादी के बाद यह प्रियंका की पहली परफॉर्मेंस थी. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

प्रियंका ने रेड कलर की चमकीली ड्रेस पहनी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने 'पिंगा', 'राम चाहे लीला चाहे', 'तूने मारी एंट्री यार' और 'देसी गर्ल' जैसे हिट गानों पर कमाल की परफॉर्मेंस दी थी.