logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने साड़ी में दिखाया देसी गर्ल का जलवा, MAMI इवेंट में भूमि पेडनेकर वाइट ड्रेस में हुईं शामिल

प्रियंका चोपड़ा और भूमि पेडनेकर ने MAMI फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक कार्यक्रम की शोभा बढ़ाते हुए खूबसूरत सफेद पहनावा चुना.

Updated on: 29 Oct 2023, 06:53 PM

नई दिल्ली:

MAMI फिल्म फेस्टिवल (MAMI Film Festival) इस समय पूरे जोरों पर है, जिसमें 27 अक्टूबर को सितारों से सजी शुरुआती रात और कई रोमांचक दिनों की फिल्म स्क्रीनिंग की जा रही है. इस सिनेमाई उत्सव के एक अन्य कार्यक्रम में, चेयरपर्सन बनी प्रियंका चोपड़ा ने चमकदार व्हाइट साड़ी में एंट्री की. एक दिलचस्प बातचीत में उनके साथ शामिल होकर, भूमि पेडनेकर भी एक व्हाइट ड्रेस में पहुंचीं, दोनों एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एंट्री से शो में चार चांद लगा दिए.

MAMI इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया देसी गर्ल का जलवा

रविवार, 29 अक्टूबर को, प्रियंका चोपड़ा ने फूलों के प्रिंट से सजी एक लुभावनी सफेद साड़ी में MAMI फिल्म फेस्टिवल (MAMI Film Festival) में एक कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई. चांदी के हार और अंगूठियों के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए, उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और शानदार मेकअप किया था, जिसमें आकर्षक लाल लिपस्टिक भी शामिल थी. एक पूर्ण देसी गर्ल का सार दिखाते हुए, प्रियंका ने कैमरे के लिए स्टाइल के साथ पोज़ दिया.

MAMI इवेंट में भूमि पेडनेकर सफेद ड्रेस में नजर आईं

इवेंट में प्रियंका के साथ शामिल हुईं भूमि पेडनेकर, एक स्टाइलिश ऑल-व्हाइट पहनावे में पहुंचीं, जिसमें पैंट और मैचिंग हील्स शामिल था. झुमके और हाई बन और लिपस्टिक मेकअप के साथ, भूमि ने पापराज़ी के लिए एक मुस्कान के साथ पोज़ दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

MAMI ओपनिंग नाइट में प्रियंका चोपड़ा और भूमि पेडनेकर

हाल के महीनों में निक जोनास के म्यूजिक इवेंट (MAMI Film Festival) में लगातार मौजूद रहीं प्रियंका चोपड़ा काफी समय बाद भारत लौटीं. उनकी जर्नी 27 अक्टूबर को मामी फिल्म फेस्टिवल की शुरुआती रात की मेजबानी के साथ थी. इस अवसर के लिए, उन्होंने केप के साथ सफेद गाउन में ग्लैमर बिखेरा.

फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को फेस्टिवल पेश किया गया

सितारों से सजी शाम में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सहित कई मशहूर हस्तियां मौजूद थीं, जिनकी फिल्म द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) को फेस्टिवल के हिस्से की तरफ पेश किया गया था. करीना के साथ उनके पति सैफ अली खान और बहन करिश्मा कपूर भी शामिल हुईं, जिससे उनकी खुशी और बढ़ गई. भूमि पेडनेकर ने इस मौके पर हरे रंग के लहंगे में देखा गया. इस इवेंट में मुंबई के नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में सोनम कपूर, करण जौहर, शनाया कपूर, राजकुमार राव, विजय वर्मा और अन्य की उपस्थिति भी देखी गई.