logo-image

Video: बाल-बाल बचीं Priyanka Chopra, Nick Jonas की वजह से टला हादसा

पिछले दिसंबर जोधपुर में हुई उनकी शादी ने दुनियाभर की मीडिया का ध्यान खींचा था.

Updated on: 28 Jun 2019, 10:52 AM

नई दिल्ली:

पिछले साल अपने अमेरिकी बॉयफ्रैंड निक जोनस के साथ धूमधाम से शादी के बंधन में बंधने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में निक-प्रियंका कहीं घूमने गई थीं जहां वे लड़खड़ाकर गिरने वाली थीं लेकिन उनके पति निक जोनस ने उन्हें पकड़ लिया और गिरने से बचा लिया.

इस वीडियो में निक और प्रियंका एक गली में हाथों में हाथ पकड़कर चल रहे थे. काली ड्रेस पहने प्रियंका फैंस का अभिवादन करने में व्यस्त थीं, इसी बीच प्रियंका अचानक से फिसल गईं.

यह भी पढ़ें: कैटरीना नहीं अपने इस दुश्मन की छोटी बहन के दीवाने हैं सलमान खान, मानते हैं उसे शानदार एक्ट्रेस

लेकिन ऐसे मौके पर निक उनके साथ थे. उन्होंने प्रियंका को अपनी बाहों में पकड़ लिया और प्रियंका संभल गईं जिसके बाद उनके चेहरे पर मुस्कान और फिर हंसी आ गई. यह उन मौकों में से था जिनके कारण निक और प्रियंका सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाले सेलीब्रिटीज बन गए.

View this post on Instagram

Her reaction 😂😂😂 god she's adorable 😂😂❤❤ @priyankachopra

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on

पिछले दिसंबर जोधपुर में हुई उनकी शादी ने दुनियाभर की मीडिया का ध्यान खींचा था. यह जोड़ा हाल ही में 'जोनस ब्रदर्स' के सिंगल 'सकर' में दिखा था. कुछ दिनों पहले एक इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका और निक के तलाक की फर्जी खबर को छाप दी थी.

मैगजीन का कहना था कि 36 वर्षीय अभिनेत्री और 26 वर्षीय गायक बहुत तेजी से एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे लेकिन अब उन्होंने वास्तव में एक दूसरे को जानना शुरू कर दिया है. उनकी शादी एक डोर के सहारे लटकी हुई है." इस खबर के बाद प्रियंका की लीगल टीम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मैगजीन पर एक्शन लेने की तैयारी में है.

(इनपुट आईएएनएस से)