logo-image

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ पोस्ट की ऐसी फोटो, हैरत में आए फैंस

प्रियंका अपने पिता निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती चोपड़ा (Malti Chopra) के साथ सर्दियों का भरपूर आनंद ले रही हैं.

Updated on: 20 Dec 2022, 08:12 AM

मुंबई :

 प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो केवल भारत में नहीं विदेशों में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं. अपनी फिल्मों की शूटिंग को लेकर वो काफी बिजी रहती हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें टाइम मिलता है, वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती. फिलहाल प्रियंका अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती चोपड़ा (Malti Chopra) के साथ सर्दियों का भरपूर आनंद ले रही हैं, ये सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई उनकी तस्वीरों को देखकर साफ साफ पता चल रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को पति निक और बेटी मालती मैरी के साथ कई फोटो शेयर की हैं. ऐसा लग रहा है कि तीनों के पास 'परफेक्ट विंटर डेज' हैं.पहली फोटो एक मिरर सेल्फी है,जिसमें निक भी उनके पीछे नजर आ रहे हैं.  जहां प्रियंका फोटो के लिए शानदार पोज देती दिख रही हैं, वहीं उनके पति अपने फोन को देखने में व्यस्त हैं. वे विंटर ड्रेस में नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने सफेद टी-शर्ट और प्रिंटेड जैगिंग्स के साथ फजी ब्लैक जैकेट और व्हाइट बीनी पहन रखी है. साथ ही, निक ऑल-ब्लैक आउटफिट में डैपर लग रहे हैं.

क्रिसमस वाइब्स देती है फोटो

अन्य दो फोटो में उन्होंने मालती अपने हाथ में पकड़ा हुए देखा जा सकता है. फोटोज में मालती का चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन वह एक बड़े आकार की सफेद जैकेट और धारीदार बीनी में सुपर क्यूट लग रही है.तीसरे फोटो में वो क्रिसमस ट्री के साथ खड़ी हैं, जहां उनकी साइड में सेंटा क्लाज भी है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सर्दियों के लिए बिल्कुल सही दिन. Ps: पहली तस्वीर- पति को मेरी मिरर सेल्फी में वाकई दिलचस्पी है."हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पति निक बेटी मालती मैरी के साथ एक्वेरियम की फोटोज पोस्ट की थी. इस फोटो को भी उनके फैंस ने भी खूब पसंद किया था. प्रियंका के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो एक्ट्रेस अगली बार रुसो ब्रदर्स में दिखाई देंगी, जो प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर हिट होगी. इसके बाद अभिनेत्री इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में अभिनय करेंगी. उनकी किटी में बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा भी है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)