logo-image

प्रियांशु पेन्युली : तापसी के साथ काम करके मैंने सीखा कि कैसे एक मेहनती एक्टर बनते हैं

प्रियांशु पेन्युली : तापसी के साथ काम करके मैंने सीखा कि कैसे एक मेहनती एक्टर बनते हैं

Updated on: 04 Oct 2021, 05:15 PM

मुंबई:

प्रियांशु पेन्युली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रश्मि रॉकेट की रिलीज के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपनी सह-कलाकार तापसी पन्नू की प्रशंसा की और कहा कि उनके साथ उन्होंने एक मेहनती एक्टर बनना सीखा है।

प्रियांशु ने कहा कि मैं तापसी के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित था जब मैंने सुना कि वह रश्मि की भूमिका निभा रही है, तो मैं काफी खुश था। क्योंकि मैं हमेशा से उसके काम और एक एक्टर के रूप में उनकी पसंद का प्रशंसक रहा हूं। हम जिस दिन मिले थे उसी दिन से हम दोस्त बन गए।

उन्होंने तापसी को शांत और वास्तविक व्यक्ति के रूप में वर्णित किया।

आप उनके साथ आसानी से जुड़ सकते हैं। हम दुनिया भर की हर चीज के बारे में बात करते थे। अजीब चीजों के लिए एक-दूसरे की टांग खींचते थे, जो निश्चित रूप से प्रशिक्षण के उद्देश्य से नहीं थी। यह सिर्फ मनोरंजन के लिए था। मैंने उनके साथ शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया है।

प्रियांशु ने कहा कि उन्होंने एक साथ प्रशिक्षण नहीं लिया क्योंकि उन्हें दौड़ने के लिए एक बहुत ही अलग कट्टर प्रशिक्षण की आवश्यकता थी।

उन्होंने कहा कि तापसी के साथ मैंने सीखा कि आप एक अनुशासित, प्रतिबद्ध और वास्तव में एक मेहनती एक्टर कैसे बन सकते है।

रश्मि रॉकेट जी 5 पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.