logo-image

एक बार फिर सोशल मीडिया तहलका मचा रही हैं प्रिया प्रकाश वारियर, देखिए ये Viral Video

प्रताप मेम्बुलली द्वारा निर्देशित फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' के साथ प्रिया बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Updated on: 28 Jun 2019, 12:32 PM

नई दिल्ली:

पिछले साल अपने नैनो के तीर से लोगों को घायल करने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही प्रिया ने अपनी मलयालम फिल्म 'फाइनल्स' के एक गीत को अपनी आवाज दी है. पिछले साल 'विंक सीन' (आंख मारने वाले दृश्य) के बाद प्रिया रातोंरात मीडिया सनसनी बन गई थीं. प्रिया ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें 'नी मझाविलु पोल' गाने का बोल सुना जा सकता है.

उन्होंने इसके साथ लिखा, "मेरे पहले प्रयास पर अद्भुत प्रतिक्रिया देने के लिए मैं तहे दिल से आप लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. अगर आपने अभी तक पूरा वीडियो नहीं देखा है तो मेरे बायो में लिंक पर क्लिक करके पूरा वीडियो देखें."

प्रताप मेम्बुलली द्वारा निर्देशित फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' के साथ प्रिया बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

यह भी पढ़ें:  Viral Video: इस शख्स ने मारी सनी लियोन को गोली, वहीं गिर पड़ी एक्ट्रेस!

बता दें कि साल 2018 में प्रिया को गूगल की सर्च लिस्ट में जगह मिली थी. वो सबसे ज्यादा सर्च की गई थीं. वह पहले नंबर पर थीं. उन्होंने कई बॉलीवुड सितारों को पीछे छोड़ दिया था. 'उरु अदार लव' फिल्म के एक गाने में प्रिया प्रकाश ने अपने नयनों से ऐसा इशारा किया कि रातों रात वो करोड़ों युवाओं की नींद उड़ा दी थी. देश में ही नहीं विदेशों में भी प्रिया प्रकाश की अदाओं के लोग कायल हो गए थे. यहां तक लोगों ने उन्हें 'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया' घोषित कर दिया था.

(इनपुट आईएएनएस से)