logo-image

प्रिया प्रकाश वारियर की पहली ही फिल्म पर मचा बवाल, डायरेक्टर ने लगाए आरोप

फिल्म 'ओरु आदर लव' में आंख मारकर रातों रात स्टार बनी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर पर एक मलयालम चैनल को दिए इंटरव्यू से फैली सनसनी

Updated on: 10 Mar 2019, 01:14 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'ओरु आदर लव' में आंख मारकर रातों रात स्टार बनी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर पर फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आई एक एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है. फिल्म के डायरेक्टर ओमर लुलु ने एक मलयालम चैनल को दिए इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि फिल्म में प्रिया प्रकाश को लीड रोल में लेने के पीछे मेकर्स का उन पर दबाव था. इसके पहले उन्हें फिल्म में सपोर्टिंग रोल के लिए चुना गया था लेकिन मेकर्स उन्हें लीड रोल में देखना चाहते थे. ओमर के मुताबिक प्रिया से बेहतर एक्टिंग और परफार्मेंस का था.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा से बेइंतहा प्यार करते हैं निक जोनस, शेयर की ये खास फोटो

अपने इंटरव्यू में ओमर लुलु ने बताया कि फिल्म में प्रिया के विंक सीन के पॉपुलर होने के बाद मैं जब प्रोड्यूसर से क्वालिटी के बारे में बात करने पहुंचा तो मलयालम और तेलुगू वर्जन के प्रोड्यूसर्स ने मुझे प्रिया को लीड रोल में लेकर फिल्म बनाने को कहा. डायरेक्टर का कहना है कि इसके पहले फिल्म की थीम अलग थी. फिल्म की कहानी पहले एक यंग कपल पर बेस्ड थी जिसकी हत्या कर दी जाती है लेकिन प्रोड्यूसर्स प्रिया को हाईलाइट करना चाहते थे. इसे लेकर डायरेक्टर ओमर की प्रोड्यूसर्स के साथ विवाद भी हुआ जिस पर प्रोड्यूसर्स ने उन्हें डब राइट्स के लिए पेमेंट करने से भी मना कर दिया.

यह भी पढ़ें: दर्शकों पसंद आ रही है अमिताभ-तापसी की 'बदला', दूसरे दिन भी शानदार कमाई जारी

एक इंटरव्यू के दौरान नूरीन ने बताया था कि गाने से प्रिया प्रकाश को फेम मिलने के बाद उन्हें साइडलाइन कर दिया गया. नूरीन के मुताबिक फिल्म में हीरोइन के लिए जब डायरेक्टर ओमर लुलू ने मुझे सेलेक्ट किया गया था तब मैं बहुत खुश थी. लेकिन जैसे ही प्रिया का वीडियो वाला सीन पॉपुलर हुआ तो मेकर्स ने फिल्म की स्टोरी ही चेंज कर दी.प्रिया कि इस फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था जिसके चलते प्रिया की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई थी.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर जारी है कार्तिक-कृति की 'लुका छिपी' का खेल, जानिए कमाई

प्रिया के लिए दीवानगी न सिर्फ भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी सिर चढ़कर बोली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो के बाद करण जौहर तक स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सीक्वल में प्रिया को कास्ट करना चाहते हैं वहीं दूसरी तरफ साजिद नाडियाडवाला की भी अपने आगामी प्रॉजेक्ट के लिए प्रिया प्रकाश ही पसंद है. बता दें कि इस फिल्म को 14 फरवरी वैलेंटाइन के दिन रिलीज किया गया था.