logo-image

प्रिया प्रकाश वारियर ने अब Photo से लूटा फैंस का दिल, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एकदम नए और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. प्रिया की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

Updated on: 30 Apr 2021, 02:00 PM

highlights

  • विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की तस्वीरें हो रहीं वायरल
  • प्रिया प्रकाश वारियर के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं
  • प्रिया प्रकाश का तस्वीरों में लुक कमाल लग रहा है

नई दिल्ली:

अपनी आंख के एक इशारे से पूरे देश की धड़कन बन जाने वालीं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का अब लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फोटोशूट की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस तस्वीरो में प्रिया प्रकाश का लुक कमाल लग रहा है. तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एकदम नए और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. प्रिया की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए तारीफ करते वहीं थक रहे.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस की चपेट में आए रणधीर कपूर, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier)

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इन तस्वीरों में ब्लैक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. जिसके साथ उन्होंने हैवी नेकलेस मांग टीका और इयरिंग कैरी किया है. एक यूजर ने प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की तारीफ करते हुए कमेंट में लिखा, 'प्रिया मैम आप तो मेरी फेवरेट हो और में आपको बेहद पसंद करता हूं, इन फोटो को देखकर तो मेरे पास आपकी तारीफ के लिए शब्द ही नहीं बचे.' वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्रिया मैम आप बेहद ही खूबसूरत हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier)

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, लिखा ये पोस्ट

सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के आंख के इशारे वाले एक वीडियो ने उन्हें देशभर में जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'रामयुग' एमएक्स प्लेयर पर होगी रिलीज, वायरल हुआ ट्रेलर

सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से की थी. अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें 'श्रीदेवी बंगलो' शामिल है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं.