logo-image

प्रियम गुर्जर: टीवी शो मिठाई में राजीव का किरदार करने में मजा आ रहा है

प्रियम गुर्जर: टीवी शो मिठाई में राजीव का किरदार करने में मजा आ रहा है

Updated on: 04 May 2022, 03:15 PM

मुंबई:

टीवी शो मिठाई में राजीव की भूमिका निभा रहे अभिनेता प्रियम गुर्जर का कहना है कि उन्हें अपने रील किरदार की तरह जीवन में सकारात्मक ²ष्टिकोण रखने में मजा आता है।

वे कहते हैं कि जीवन में सकारात्मक रहने से हमें स्वस्थ मानसिकता बनाए रखने और हमारे दैनिक जीवन में एक नया ²ष्टिकोण प्राप्त करने में मदद मिलती है। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि हम केवल सकारात्मक सोच से किसी भी काम में सफल होने की संभावना बढ़ा सकते हैं। अपने जीवन के लिए संतुष्ट और खुश रहने के लिए, आपको आशावादी रहना होगा और अच्छे वाइब्स विकसित करने होंगे। राजीव की मेरी ऑनस्क्रीन भूमिका की तरह, मेरे वास्तविक जीवन में भी मुझे सकारात्मक और जिम्मेदार रहने में मजा आता है।

प्रियम इससे पहले कलीरें, इश्कबाज, मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो और श्रीमद्भागवत महापुराण जैसे अन्य शो में काम कर चुके हैं।

उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें अपने वर्तमान शो में राजीव के रूप में अभिनय करने में मजा आ रहा है। राजीव की तरह मैं भी अपने वास्तविक जीवन में एक खाने का शौकीन हूं। मुझे लगता है कि एक खाने वाला होना आपको जीवन में अधिक फिट बनाता है। मुझे तरह तरह के भोजन की खोज करने में मजा आता है और यह मुझे एक और स्तर का आनंद देता है। मुझे लगता है कि मैं अपनी भूमिका से बहुत अच्छी तरह से जुड़ता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.