logo-image

प्रिंस नरूला और नोरा फतेही के रिश्ते से हटा पर्दा, पायल रोहतगी ने किया खुलासा

शो 'लॉकअप' (Lock Upp Show) में शिवम वर्मा और मुनव्वर फारूकी फाइनलिस्ट के तौर पर उभर कर सामने आए हैं. वहीं प्रिंस नरूला (Prince Narula) की एंट्री ने शो को और भी टफ बना दिया है.

Updated on: 30 Apr 2022, 10:59 AM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' (Lock Upp Show) लगातार खबरों में बना हुआ है. शो में आगे बढ़ने के लिए सदस्य कई तरह के हथकंडे अपनाने के लिए तैयार हैं. शो में अपने आप को आगे ले जाने के लिए सदस्यों को अपने जिंदगी के राज को खुलेआम बताना होता है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स फिनाले में जाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं.  दर्शक कैदियों के हर कदम पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए हैं और फिनाले वीक से पहले अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जमकर वोट भी कर रहे हैं.  

शिवम वर्मा और मुनव्वर फारूकी बने फाइनलिस्ट -

आपको बताते चले कि शो में शिवम वर्मा और मुनव्वर फारूकी फाइनलिस्ट के तौर पर उभर कर सामने आए हैं. वहीं प्रिंस नरूला (Prince Narula) की एंट्री ने शो को और भी टफ बना दिया है. क्योंकि एक्टर ने आज तक कई सारे शो की ट्रॉफी अपने नाम की है. इसके साथ ही प्रिंस नरूला लॉक अप के तीसरे फाइनलिस्ट बने हैं. एक्टर दर्शकों के बीच लगातार छाए हुए हैं. उन्होंने पायल रोहतगी को पीछे करके फिनाले की रेस में अपना नाम दर्ज किया है. वहीं शो में प्रिंस और पायल के बीच जमकर घमासान देखने को मिला. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

यह भी जानिए -  ऋषि कपूर की बेटी ने इस खास वजह से नहीं ली बॉलीवुड में एंट्री, लंदन से लौटते ही हो गई थी शादी

बतादें , दोनों ने एक दूसरे की पुरानी बातें तक शो के दौरान कह डाली. दरअसल, एक्टर ने पायल के ब्वॉयफ्रेंड संग्राम का नाम लिया था जिसके बाद पायल ने उसे कहा था, 'तू किसके सपोर्ट से आया है, नोरा फतेही के सपोर्ट से आया है. अब बोल.' इस पर रिएक्ट करते हुए प्रिंस ने कहा था, 'तेरे तो एक्स गिन भी नहीं सकता मैं. दोनों की यह लड़ाई सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.