logo-image

प्रीति ज़िंटा ने शेयर की बेबी की पहली फोटो, नाज़ुक हाथों से लगा रखा है गले

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती ज़िंटा (Preity Zinta) और उनके पति जीन गुडइनफ हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बच्चे की तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस नन्हे बच्चे को अपने सीने से लगाए हुए नज़र आ रही हैं.

Updated on: 08 Dec 2021, 04:56 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती ज़िंटा (Preity Zinta) और उनके पति जीन ने हाल ही में अपने घर जुड़वा बच्चों का स्वागत किया है. ऐसे में दोनों अपने बच्चों के साथ नई खुशी के पलों को इंज्वॉय कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने घर न्यू बॉर्न बेबी के आने की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी. जिस पर फैंस ने बधाइयों की झड़ी सी लगा दी थी. जिसके बाद फैंस को एक्ट्रेस के बच्चों की पहली तस्वीर का इंतज़ार था. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने बच्चे की तस्वीर शेयर की है. जिस पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं. इसके साथ ही कई सेलेब्स ने भी इस पर कमेंट किया है. 

पंजाब किंग्स की ओनर प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta) ने जुड़वा बच्चों में से एक बच्चे के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. जिसमें बच्चा पूरी तरह से ढका हुआ नज़र आ रहा है. वहीं, प्रीति ने मासूम को बड़े ही नाजुक हाथों से लेकर गले लगाया हुआ है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बर्प कपड़े, डाइपर और बच्चे... मुझे यह सब पसंद है.' हालांकि, तस्वीर में बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा है. लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स इस तस्वीर को भी खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

साथ ही कई सेलेब्स ने भी प्रीती (Preity Zinta) के इस पोस्ट पर कमेंट किया है. जिसमें अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, दिया मिर्ज़ा, दिनू मोर्या और पत्रलेखा का नाम शामिल है. जहां एक यूज़र इशिका हक-हुसैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हर पल को खूब इन्ज्वॉय करें, क्योंकि ये काफी जल्दी ग्रो करते हैं.' वहीं, दूसरे यूज़र ने लिखा, 'ऑ, प्रीति ज़िंटा! आपकी आंखों में दिख रहा है मां का प्यार.'

बता दें कि एक्ट्रेस प्रीति (Preity Zinta) और हसबैंड जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) ने बच्चे के आने की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. जिसमें उन्होंने लिखा था, 'नमस्कार, हम आपके साथ एक बेहतरीन खबर साझा करना चाहते हैं. जीन और मैं बहुत खुश हैं, हमारे दिल प्यार से भर गए हैं कि हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का स्वागत कर रहे हैं. हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद. ढेर सारा प्यार. गौरतलब है कि प्रीति और जीन सरोगेसी के जरिए ही पेरेंट्स बने हैं.