logo-image

Preity Zinta Net Worth : इतने करोड़ की मालकिन हैं प्रीति जिंटा, एक्ट्रेस ने बांद्रा में खरीदा 17 करोड़ का फ्लैट!

प्रीति जिंटा ने सोमवार को बांद्रा में 17 करोड़ रुपये का फ्लैट खरीदा है. संपत्ति पंजीकरण दस्तावेजों के अनुसार, प्रीति ने संपत्ति के लिए स्टांप शुल्क के रूप में 85 लाख रुपये का भुगतान किया.

Updated on: 29 Jan 2024, 03:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है, प्रीति ज़िंटा ने हिन्दी, तेलगू, पंजाबी व अंग्रेज़ी फ़िल्मों में काम कर चुकी है. मनोविज्ञान में उपाधी ग्रहण करने के बाद ज़िंटा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दिल से में 1998 से की और उसी साल फ़िल्म सोल्जर में दिखी थी. बॉलीवुड सेलेब्स भारत की वित्तीय राजधानी में संपत्ति खरीदने की होड़ में लगे हुए हैं. इस साल अप्रैल में अभिनेता आलिया भट्ट ने बांद्रा के पाली हिल में 37.8 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट खरीदा, जबकि सलमान खान ने सांताक्रूज़ में स्थित अपनी कमर्शियल प्रॉपर्टी को 60 महीने की अवधि के लिए किराए पर लिया.

प्रीति जिंटा ने सोमवार को बांद्रा में 17 करोड़ रुपये का फ्लैट खरीदा. इंडेक्स के  हिसाब से प्राप्त संपत्ति पंजीकरण दस्तावेजों के अनुसार, प्रीति ने संपत्ति के लिए स्टांप शुल्क शुल्क के रूप में 85 लाख रुपये का भुगतान किया. बांद्रा पश्चिम में 'परिश्रम' नाम का टावर की ग्यारहवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट कीस्टोन रियलटर्स लिमिटेड द्वारा बेचा जाता है. विक्रेता और प्रीति ने उनकी कमेंट मांगने वाले ईमेल का जवाब नहीं दिया. बॉलीवुड सेलेब्स भारत की वित्तीय राजधानी में संपत्ति खरीदने की होड़ में लगे हुए हैं.

बॉलीवुड सेलेब्स भारत की वित्तीय राजधानी मुबंई में संपत्ति खरीदने की होड़ में लगे हुए हैं. इस साल अप्रैल में अभिनेता आलिया भट्ट ने बांद्रा के पाली हिल में 37.8 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट खरीदा, जबकि सलमान खान ने सांताक्रूज़ में स्थित अपनी कमर्शियल प्रॉपर्टी को 60 महीने की अवधि के लिए किराए पर लिया, जिसकी किराये की राशि 90 लाख रुपये प्रति माह थी.

रियल एस्टेट विशेषज्ञों का मानना है कि हाल के दिनों में मुंबई में संपत्ति की कीमतों में काफी वृद्धि हुई है, कई उच्च निवल मूल्य वाले व्यक्ति न केवल आवासीय उद्देश्यों के लिए संपत्ति खरीद रहे हैं, बल्कि अपने उच्च रिटर्न मूल्य और निवेश के अवसरों के लिए भी संपत्ति खरीद रहे हैं.