logo-image

प्रीती जिंटा ने नए दोस्त के साथ समंदर किनारे की मस्ती, वीडियो वायरल

प्रीती जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों बॉलीवुड से भले ही दूर हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया के जरिए वे अपने फैन्स के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं.

Updated on: 03 Apr 2021, 03:53 PM

highlights

  • वीडियो में सनसेट का खूबसूरत नजारा दिख रहा
  • वीडियो में प्रीती के साथ एक प्यारा सा कुत्ता है
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा (Preity Zinta) के क्यूट अंदाज के करोड़ो दिवाने हैं. उनकी डिंपल वाली स्माइल लोगों का दिल लूट लेती है. प्रीती (Preity Zinta) इन दिनों बॉलीवुड से भले ही दूर हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया के जरिए वे अपने फैन्स के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. और छोटी-छोटी सी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं ताकी हमेशा अपने फैन्स के टच में रह सकें. प्रीती (Preity Zinta) ने आज इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की खास बात ये है कि प्रीती को नया दोस्त मिला है. और वे उससे वापस बुलाने के लिए कह रही हैं.

ये भी पढ़ें- जरीन खान ने शेयर किया वर्क आउट का वीडियो, वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

अब आप सोच रहे होंगे कि प्रीती जिंटा (Preity Zinta) का ये नया दोस्त कौन है, तो आपको बता दें कि प्रीती का नया दोस्त कोई इंसान नहीं बल्कि एक प्यारा सा कुत्ता है. वीडियो में प्रीति एक बीच पर नजर आ रही हैं. वीडियो में सनसेट का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है. साथ ही तेज हवाएं चल रही हैं और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आंखों पर काला चश्मा लगाए नजारों का मजा ले रही हैं. वीडियो में उनके साथ एक प्यारा सा कुत्ता भी दिखाई दे रहा है, जिसे वे अपना नया दोस्त बता रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, “मेरे नए दोस्त के साथ सनसेट. मुझे वापस ले चलो #sunset#sand#sea#me #ting”. वीडियो में आप एक्ट्रेस को सीटी बजाकर अपने नए दोस्त को बुलाते हुए भी देख सकते हैं, ताकि दोनों एक फ्रेम में आ सकें. प्रीति जिंटा के फैंस को उनका ये पोस्ट बेहद पसंद आ रहा है और वे जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

प्रीती जिंटा ने इससे पहले अपने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के जन्मदिन पर काफी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में वे अपने पति के साथ एक पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही थीं. फोटो को शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा कि मेरे बेस्ट फ्रेंड हो और मेरी खुशी का भी स्त्रोत हो. प्रीति ने आगे लिखा कि मेरी पूरी दुनिया तुम ही हो. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

ये भी पढ़ें- एजाज खान की निशानदेही पर NCB ने टीवी एक्टर के घर मारा छापा, ड्रग्स बरामद

फिल्म 'दिल से' से बॉलीवुड में कदम रखा

बता दें कि प्रीति जिंटाने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 'दिल से' में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है.

IPL 2021 को लेकर चर्चा में हैं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Punjab Kings (@punjabkingsipl)

बता दें कि प्रीती जिंटा इन दिनों आईपीएल (IPL 2021) को लेकर सुर्खियों में हैं. आईपीएल में प्रीती जिंटा की पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम की मालकिन हैं. वे हर साल बेहतरीन प्लेयर्स को खरीदती हैं, लेकिन इसके बाद भी उनकी टीम आईपीएल में कोई खास कारनामा नहीं कर पाती है. आईपीएल शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं. आईपीएल को लेकर प्रीती जिंटा काफी उत्साहित भी हैं.