logo-image
लोकसभा चुनाव

शिमरी पर्ल व्हाइट गाउन में प्रीति जिंटा ने बिखेरा कान्स में जलवा, अपने सिनेमैटोग्राफर दोस्त को कर रहीं सपोर्ट

Preity Zinta in Cannes: प्रीति जिंटा लंबे समय से फ्रेंड रहे संतोष सिवन को सिनेमैटोग्राफी सम्मान में पियरे एंजनीक्स एक्सेललेंस प्रदान करने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में हैं.

Updated on: 24 May 2024, 05:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा उन सेलेब्स में शामिल हो गई हैं, जो इस बार फ्रांस के रिवेरा में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा हैं. बुधवार को फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना हुई अभिनेत्री ने इस कार्यक्रम में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की, हालांकि उन्हें अभी तक रेड कार्पेट पर चलना बाकी है. रेड कार्पेट पर चलने के लिए तैयार हो रही प्रीति का एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर सामने आया. वीडियो में प्रीति ने शिमरी पर्ल व्हाइट गाउन पहनकर बूमरैंग के साथ पोज दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City Showstoppers (@htcityshowstoppers)

शिमरी पर्ल व्हाइट गाउन में दिखीं प्रीति जिंटा

वीडियो में प्रीति ने शिमरी पर्ल व्हाइट गाउन पहनकर बूमरैंग के साथ पोज दिया. उन्होंने मोती की बालियां और बंधे बालों से अपने लुक को कंप्लीट किया. नदी के किनारे पोज़ देते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस लंबे समय से सहयोगी संतोष सिवन को सिनेमैटोग्राफी सम्मान में पियरे एंजनीक्स एक्सेललेंस प्रदान करने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म मणिरत्नम की रोमांटिक ड्रामा दिल से में संतोष ने सिनेमैटोग्राफी की थी.

सिनेमैटोग्राफर दोस्त को सपोर्ट कर रहीं जिंटा

अब वह सात साल में अपनी पहली फिल्म, राजकुमार संतोषी की आगामी पीरियड ड्रामा लाहौर 1947 के लिए उनके साथ फिर से जुड़ी हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल में, प्रीति ने याद किया कि कैसे यह संतोष की प्रतिभा थी जिसने उन्हें मणिरत्नम द्वारा बिना मेकअप लुक में रहने के लिए कहने के बावजूद दिल से में अच्छा दिखने में मदद की. उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे उन्होंने जिया जले गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें लाड़-प्यार दिया था.

केरल में संतोष ने रखा प्रीति जिंटा का ख्याल

जब हम केरल में शूटिंग कर रहे थे, तो गाने में थोड़ी हल्की बारिश थी. आप वास्तव में बारिश नहीं देखते हैं, लेकिन वह थी. तो वहां चार दिनों से बारिश हो रही थी. मेरी हड्डियां दर्द कर रही थीं. मुझे बुखार था और अच्छा महसूस नहीं हो रहा था. संतोष आया और मेरे लिए रसम और खाना ले आया. साथ ही बोला, तुम इसे क्यों नहीं खाते?. वह वास्तव में बहुत प्यारे थे और मेरा ख्याल रखते थे.

अगली बार लाहौर 1947 में नजर आएंगी 

प्रीति ने 2006 में कान्स में पदार्पण किया. उन्होंने द विंड दैट शेक्स द बार्ली और पेरिस, जे टैमी के प्रीमियर में भाग लिया. वह 2013 में लक्जरी घड़ी ब्रांड, चोपार्ड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में महोत्सव में लौटीं. वह अगली बार लाहौर 1947 में नजर आएंगी.