logo-image

Preity Zinta: विदेशी पति से दूर होकर भी प्रीति जिंटा ने मनाया करवाचौथ, हुईं इमोशनल

प्रीति जिंटा की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली है. एक्ट्रेस ने साल 2016 में फॉरेनर जीन गुडइनफ के साथ शादी रचाई थी.

Updated on: 02 Nov 2023, 06:29 PM

नई दिल्ली:

Preity Zinta Karva Chauth: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने कई साल बॉलीवुड पर राज किया है. प्रीति ने अपनी क्यूटनेस और बबली गर्ल इमेज से फैंस को एंटरटेन किया था. एक्ट्रेस 'सोल्जर' और 'कोई मिल गया', 'कल हो न हो' जैसी फिल्में दे चुकी हैं. प्रीति ने हाल में करवाचौथ सेलिब्रेट किया था. वो अनिल कपूर के घर पूजा-पाठ के लिए गई थीं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति जीन गुडइनफ मुंबई में नहीं थे फिर भी उन्होंने करवाचौथ का व्रत किया. 

प्रीति जिंटा ने इंस्टा हैंडल पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने पिछले साल के इस वीडियो को शेयर कर बताया कि वो अपने पति को बहुत याद कर रही थीं. कैप्शन में प्रीति ने लिखा, इस करवा चौथ पर हम भले ही साथ नहीं हैं लेकिन आप मेरे ख्यालों में, मेरे दिल में और फोन पर हैं...माय लव... आज मनाने वाले सभी लोगों को करवा चौथ की शुभकामनाएं.. सभी प्रेमी पंछियों को ढेर सारा प्यार, ख़ुशी और एकजुटता के साथ रहें. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

कैप्शन में साफ पता चल रहा है कि प्रीति जिंटा करवाचौथ पर अकेले थीं और उन्हें अपने पति जीन गुडइनफ की याद आ रही थी. ऐसे में एक्ट्रेस ने पिछले करवाचौथ की वीडियो शेयर कर पति के लिए इमोशनल नोट लिखा है. फैंस भी प्रीति की सादगी और खूबसूरती की तारीफ करते नजर आए. करवाचौथ से पहले तैयारियां करते हुए एक्ट्रेस मुंबई में स्पॉट हुई थीं. उन्होंने रेंज कलर का एथनिक आउटफिट पहना था. सिंपल कुर्ता-पलाजो में प्रीति बेहद खूबसूरत लग रही थीं. फैंस उन्हें कृष 4 में देखने को लेकर एक्साइटेड हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

बात करें प्रीति जिंटा की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली है. एक्ट्रेस ने साल 2016 में फॉरेनर जीन गुडइनफ के साथ शादी रचाई थी. ये शादी अमेरिका के लॉस एंजलिस में हुई थी. शादी के बाद प्रीति अमेरिका जाकर बस गई थीं. शादी के करीब 4 साल बाद कपल पेरेंट बने थे. एक्ट्रेस ने 2021 में जुड़वां बच्चों जिया और जय का वेलकम किया था.

इंस्टाग्राम पर अक्सर प्रीति अपने बच्चों के क्यूट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि, बॉलीवुड में कमबैक के बाद प्रीति ने कुछ फ्लॉप फिल्में दी हैं.