logo-image

दिल चाहता है में काम करने पर गर्व महसूस करती हैं प्रीति जी जिंटा

दिल चाहता है में काम करने पर गर्व महसूस करती हैं प्रीति जी जिंटा

Updated on: 06 Aug 2021, 02:35 PM

मुंबई:

फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म दिल चाहता है को हिंदी सिनेमा में रिलीज हुए दो दशक पूरे होने वाले है। फिल्म में शालिनी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रीति जी. जिंटा की यादें ताजा हो गई हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि उन्होंने यह फिल्म की।

फिल्म के बारे में याद करते हुए, प्रीति ने कहा, दिल चाहता है के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाना अच्छा है। मुझे याद है कि फरहान ने मुझसे कहा था कि जब भी वह कोई फिल्म बनाएंगे, तो वह मेरे लिए इसका हिस्सा बनना पसंद करेंगे।

46 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि कुछ महीने बाद, हमने दिल चाहता है के लिए साइन किया और हमने सेट पर बहुत मजा किया। मैंने शूटिंग के पहले दिन फरहान से कहा, कि यह एक कल्ट फिल्म होगी और वह मुझ पर हंसे। आज आखिरकार इन सालों में हमने जो फिल्म बनाई है, उस पर मुझे बहुत गर्व है।

वह कहती हैं कि जब भी वह फिल्म के बारे में सोचती हैं तो उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

अभिनेत्री ने कहा, शूटिंग से मेरी बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं और जब भी मैं उन पागल दिनों को याद करती हूं तो मेरे चेहरे पर हमेशा एक बड़ी मुस्कान रहती है।

दिल चाहता है हिंदी सिनेमा में अपने दो दशक पूरे करने के मौके पर 10 अगस्त को एंड पिक्च र्स पर दिखाई जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.